डांस, खाना फिर वरमाला… रात 3 बजे फेरे से पहले अचानक गायब हो गया दूल्हा

News

ABC NEWS: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक बारात बिन दुल्हन लिए ही वापस लौट गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पीड़ित परिवार का कहना है कि वरमाला हो चुकी थी. मगर, फेरे के समय दूल्हे ने 10 लाख रुपये की डिमांड की और रूठ कर चला गया.    यह पूरा मामला पिछोर के भौंती थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम मनपुरा का है. यहां 21 मई को रचना की शादी भूपेंद्र से होने वाली थी. सभी रिश्तेदार और परिजन बारातियों के स्वागत में लगे थे. बारात आई, वरमाला भी हुई और बारातियों ने जमकर डांस भी किया. इसके बाद अचानक रात 3 बजे दूल्हा किसी बात से नाराज होकर विवाह स्थल से भाग गया.

फेरे से पहले फरार हुआ दूल्हा
जैसे ही इसकी सूचना लड़की के परिजनों को लगी, तो दूल्हे की खोजबीन शुरू की गई. मगर, दूल्हा कहीं नजर ही नहीं आया. लड़की के पिता ने दूल्हे को फोन लगाया, तो वह दहेज की मांग करने लगा. उसने 10 लाख रुपयों के साथ वॉशिंग मशीन मांगी.

लड़की के पिता ने लाख कोशिश की, लेकिन कोई बात नहीं बनी. दूल्हे के परिजन बिना दुल्हन ही बारात वापस लेकर लौट गए. इसके बाद  22 मई को लड़की के परिजनों ने भौंती थाने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज एक्ट का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

तीन लाख में तय हुई थी शादी 
दुल्हन रचना का कहना है कि टीका, वरमाला हो चुके थे. तीन बजे जब फेरों का समय आया, तो दूल्हे ने 10 लाख की मांग करना शुरू कर दिया. पहले शादी तीन लाख रुपये में होनी तय हुई थी. अब मैं इस लड़के से शादी नहीं करुंगी.

दुल्हन के पिता आशाराम का कहना है कि लड़के और उसके परिजनों ने दहेज के लिए शादी तोड़ी. अब हम उस लड़के से अपनी बेटी की शादी नहीं करेंगे. हमने एफआईआर दर्ज करा दी है. पुलिस इस मामले में हमारे साथ न्याय करे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media