पुलिस की गाड़ी के सामने लड़की ने गुड़गुड़ाया हुक्का, रील बनाकर इंस्टग्राम पर डाली स्टोरी Video

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए युवक-युवतियां किसी भी हद तक जा रहे हैं. दिन-प्रतिदिन वायरल होने के लिए कुछ न कुछ अंतरगी कर रहे हैं. अब नया मामला सहारनपुर से सामने आया है. जहां एक लड़की ने पुलिस की गाड़ी के सामने रील बनाई. युवती गाड़ी के सामने खड़े होकर हुक्का गुड़गुड़ा रही है.  जैसे ही यह रील वायरल हुई तो पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी.

युवाओं में रील बनाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। युवा वायरल होने के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं. हालिया वीडियो सहारनपुर के मिर्जापुर क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक लड़की पुलिस की गाड़ी के सामने खड़े होकर हुक्का पीते नजर आई. वहीं उसका साथी इसका रील बनाया. सोशल मीडिया पर mantsha_syyed143 अकाउंट से शेयर किया गया. जिसके बाद देखते ही देखते यह वायरल हो गया. दूसरी ओर पुलिस भी हरकत में आ गई. इस मामले में एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि यह नियम के विरुद्ध है। ऐसा करने वाली लड़की के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एसपी देहात के मुताबिक पीआरवी सहारनपुर के मिर्जापुर क्षेत्र की है। मामले की जांच कराई जा रही है. जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ के युवक ने बाइक पर बनाई थी रील
हाल ही में लखनऊ के एक युवक का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें युवक पहले सड़क पर बुलेट से स्टंट कर रहा है फिर जेब से पिस्तौल निकालकर हवा में लहरा रहा था। साथ ही युवक न ही हेलमेट लगाया हुआ था और न ही ट्रैफिक नियमों का पालन करता नजर आ रहा था। वहीं, बाइक पर आगे महाकाल लिखा हुआ था।

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media