मंदिर में पूजा कर रही थीं पूर्व मंत्री की पत्नी: बदमाश ने गले पर चाकू रख उतरवा लिए गहने, हुआ फरार

News

ABC NEWS: राजधानी लखनऊ में लूट की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां पूर्व मंत्री की पत्नी से मंदिर में पूजा करने के दौरान लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाश ने उनकी गर्दन पर चाकू लगाकर मंगलसूत्र, हीरे व सोने की अंगूठी और कान के टॉप्स लूट लिए. इसके बाद वो बड़े आराम से मौके से फरार हो गया. पूर्व मंत्री ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाश की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना 17 अगस्त की लखनऊ के थाना गोमती नगर स्थित वरदान खंड की है, जहां शंखलाल मांझी अपनी पत्नी अंजना देवी और परिवार के साथ रहते हैं. मूल रूप से संत कबीर नगर निवासी शंखलाल समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रहे हैं. घटना के दिन उनकी पत्नी अंजना रोजाना की तरह घर के पास स्थित एक मंदिर में पूजा करने गई थीं. इसी दौरान मंदिर में एक युवक भी आ गया.

बदमाश ने पूर्व मंत्री की गर्दन पर चाकू रख दिया
इससे पहले कि पूर्व मंत्री की पत्नी कुछ समझ पातीं युवक ने उनकी गर्दन पर चाकू रख दिया. उसने सारे जेवर उतारने को कहा. जब अंजना देवी ने ऐसा करने मना मना किया तो युवक ने उनकी गर्दन पर चाकू गड़ा दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा. जिसके बाद उन्होंने दो मंगलसूत्र, हीरे व सोने की अंगूठी उताकर युवक को दे दी, जिसे लेकर वो मौके से फरार हो गया.

अंजना देवी ने कहा कि युवक उनसे कंगन उतारने के लिए भी कह रहा था. लेकिन जल्दी-जल्दी में वो उसे नहीं ले सका. जाते-जाते युवक धमकी देकर गया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना को लेकर लखनऊ के पूर्वी जोन के एडीसीपी सैयद अली अब्बास ने बताया कि बदमाश अकेला ही आया था और मुंह पर कपड़ा बांधे हुए था. हुलिया के आधार पर आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. जांच के लिए चार टीमें लगाई गई हैं. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, जल्द गिरफ्तारी होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media