पहले ट्रक और फिर डिवाइडर से टकराई कार, पति-पत्नी ओर बेटे की दर्दनाक मौत, बहू की हालत गंभीर

News

ABC NEWS: UP के शामली जनपद में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के चार लोग कार में सवार होकर घर जा रहे थे. इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और उसमें सवार बुजुर्ग दंपति समेत बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्रवधू गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. हादसे की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे.पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की  कार्रवाई शुरू कर दी. हादसे की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

यहां पर हुआ हादसा
आपको बता दें कि ये हादसा जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना के पास पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग पर रविवार देर शाम हुआ. जानकारी के मुताबिक हाईवे मार्ग पर स्थितभास्कर इंटरनेशनल स्कूल के पास एक तेज रफ्तार कार का पहिया पंचर होने के कारण अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराने के बाद डिवाइडर से जा टकराई. जिसमें सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में घायल बुजुर्ग दंपति और एक बेटे की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर होने पर  हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
इस घटना में एक महिला सहित तीन लोगों की हाई सेंटर अस्पताल ले जाते समय दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में कालूराम, श्यामू और उनका बेटा सुखबीर की मौत हुई जबकि उनकी पुत्रवधू गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं घायल महिला को भी हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media