सीमा हैदर और सचिन की फिल्म का पहला पोस्टर जारी, फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ में दिखेगी दोनों की लव स्टोरी

News

ABC NEWS: इन दिनों पाकिस्तानी भाभी के नाम से मशहूर सीमा हैदर खूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं, उनकी और सचिन मीणा की लव स्टोरी भी चर्चा में हैं. इतना ही नहीं सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर फिल्म भी बना रही है. इस फिल्म का पहला पोस्टर मेकर्स ने जारी कर दिया है. इसके अलावा फिल्म का पहला गाना भी तैयार हो गया है, जिसे दो दिन बाद यानी 20 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. मालूम हो कि पाकिस्तान की सीमा हैदर और नोएडा के सचिन मीणा के प्यार की कहानी को प्रोड्यूसर अमित जानी पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस फरहीन फलक सीमा हैदर के किरदार में नज़र आने वाली है. इस फिल्म का निर्देशक भरत सिंह कर रहे हैं.

इस फिल्म में पबजी खेलते-खेलते हुए प्यार में पाकिस्तान से गौतमबुद्ध नगर पहुंची सीमा हैदर कराची टू नोएडा में हिरोइन बन- रही है. यह फिल्म उनकी जिंदगी पर आधारित होगी. फिल्म का निर्माण जानी फायर फॉक्स प्रोडक्शन हाउस करेगा.

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि फिल्म का थीम सॉन्ग 20 अगस्त को रिलीज होगा, जिसका टाइटल – ‘चल पड़े हैं हम’ है। पोस्टर की बात करें तो इसमें बुर्का और साड़ी में एक्ट्रेस नजर आ रही और तीसरे में चेहरा मुरझाया हुआ है।

सीमा और सचिन की लव स्टोरी के चर्चे
वर्ष 2019 में पबजी खेलते-खेलते सीमा की दोस्ती रबुपूरा निवासी सचिन मीणा से हुई. सीमा और सचिन की 10 मार्च 2023 को नेपाल में मुलाकात हुई. सीमा 13 मई को पाकिस्तान से दुबई होते हुए एक बार फिर नेपाल आई और वहां से बस पकड़कर रबुपूरा पहुंची. उसके साथ उसके चार बच्चे भी थे. पुलिस ने चार जुलाई को सीमा, सचिन और सचिन के पिता को गिरफ्तार किया. तीनों को न्यायालय से आठ जुलाई को जमानत मिल गई. इसके बाद सचिन के रबूपुरा स्थित घर में सीमा और रहने लगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media