पंजाब के बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग: 4 लोगों की मौत, पूरा इलाका सील

News

ABC NEWS: पंजाब के बठिंडा में मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग की घटना सामने आई है. इस घटना में 4 लोगों काी मौत हो गई है. मिलिट्री स्टेशन पर घटना के बाद से ही क्विक रिएक्श टीम (QRT) सक्रिय है. घेराबंदी कर पूरे इलाको को सील कर दिया गया है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बठिंडा के एसएसपी ने किसी भी आतंकी हमले से इनकार किया है. पुलिस इसे आपसी टकराव की घटना बता रही है.  सूत्रों के मुताबिक फिलहाल मिलिट्री स्टेशन के अंदर पुलिस को भी जाने की अनुमति नहीं है. पुलिस अंदर जाने की कोशिश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक ये घटना ऑफिसर्स मेस के अंदर हुई है. घटना के वक्त सुबह के 4.35 बज रहे थे. इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये सैन्य अधिकारियों की आपस की घटना हो सकती है. इस वक्त फायरिंग रुक गई है. इससे पहले खबर आई थी कि फायरिंग जारी है.

मिलिट्री स्टेशन के बाहर भारी सुरक्षा
बठिंडा मिलिट्री स्टेशन शहर से लगा है. ये पुराना और काफी बड़ा मिलिट्री स्टेशन है. पहले तो ये शहर से कुछ दूर था, लेकिन शहर में विस्तार के साथ अब मिलिट्री स्टेशन रिहायशी इलाके के नजदीक आ गया है. किसी भी सामान्य वाहन से इस मिलिट्री स्टेशन के बाहर तक पहुंचा जा सकता है. इस स्टेशन के बाहर अमूमन जबरदस्त सुरक्षा इंतजाम रहते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media