कानपुर के यूपी किराना स्कूल में लगी आग, फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने पाया काबू

News

ABC NEWS: कानपुर के किदवई नगर स्थित यूपी किराना स्कूल में मंगलवार सुबह आग लग गई. आग की लपटें और धुआं उठता देख सभी बच्चों को बाहर निकाल दिया गया. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग के चलते किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है. शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है.

शॉर्ट सर्किट से कंप्यूटर लैब में धधक उठी थी आग

किदवई नगर स्थित यूपी किराना स्कूल के कंप्यूटर लैब में शॉर्ट सर्किट से मंगलवार सुबह आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी लैब को अपनी चपेट में ले लिया. इस दौरान स्कूल में बच्चों की एंट्री हो रही थी। आग की लपटें और धुआं देखकर सभी बच्चों को बाहर निकाल दिया गया. इसके साथ ही बच्चों की एंट्री बंद कर दी गई. स्कूल प्रबंधन ने पहले लैब के खिड़की के चौतरफा शीशे तोड़कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ ही देर में किदवई नगर फायर स्टेशन से दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब आधा घंटा की मशक्कत से आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया.

सीएफओ दीपक शर्मा ने बताया कि स्कूल के कंप्यूटर लैब में आग लगी थी. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत से आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया. किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media