प्रयागराज में पेट्रोल पंप पर कार में तेल भरते ही भड़क उठी आग, जान बचाने को भागे लोग

News

ABC NEWS: UP के प्रयागराज में पेट्रोल भरवाते वक्त एक कार में भीषण आग लग गई. कार सवारों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. लेकिन आग इतनी भीषण थी कि फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक कार जलकर पूरी तरह से खाक हो गई. यह घटना शंकरगढ़ इलाके के नारीबारी में भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर हुई.

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब साढ़े 7 बजे एक स्विफ्ट डिजायर कार में पेट्रोल भरवाने के बाद चालक टंकी का ढक्कन बंद कर रहा था. तभी अचानक कार में आग लग गई.

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि आग की लपटें इतनी ज्यादा थीं कि पेट्रोल डिलेवरी पाइप से मीटर रीडर मशीन तक आग पहुंच गई. देखते ही देखते भयंकर आग लग गई और चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब कार में आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. लेकिन इस हादसे में कार में बैठे सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं. यह पेट्रोल पंप ठठेरी बाजार की रहने वाली सुलेखा गुप्ता का बताया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media