सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर भीषण आग, मुंबई फिल्म सिटी में बड़ा हादसा

News

ABC News: नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ घर-घर में देखा जाता है. आज के समय में यह सीरियल ‘अनुपमा’ के बाद लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. टीआरपी लिस्ट में रूपाली गांगुली अभिनीत शो को कड़ टक्कर देने वाला यह शो आए दिन चर्चाओं में बना रहता है. कभी लगातार शो के ट्रैक में आते ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण तो कभी अपने स्टार्स की निजी जिंदगी की वजह से यह सुर्खियां बटोरता है. लेकिन, आज स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ किसी और कारण से चर्चा में है. दरअसल, नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर इस शो के सेट पर भीषण आग लग गई है.

बीते काफी समय से स्टार्स और कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर नेटिजन्स के निशाने पर बने हुए इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, मुंबई फिल्मसिटी में धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार’ के सेट पर भीषण आग लग गई है. गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्मसिटी से मिल रही जानकारी के अनुसार इस सेट पर लगी आग आसपास के कई और सेट्स पर फैलती जा रही है. अब तक आग की ‘तेरी मेरी दूरियां’ और ‘अजूनी’ धारावाहिक के सेटों तक पहुंच चुकी हैं. तीनों धारावाहिकों के सेटों पर करीब हजार लोग घटना के वक्त काम कर रहे थे. ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर आग लगते ही अफरातफरी मच गई. इस आग में सीरियल के सेट का काफी सामान जलकर खाक हो गया है. हालांकि, इस भीषण आग के पीछे का कारण पता नहीं लग पाया है और न ही किसी के आहत होने की खबर सामने आई है. शो के सेट पर लगी आग के वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में सेट आग की लपटों में धधकता दिख रहा है. इसके साथ ही लोग इधर-उधर भागते और आग को बुझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियोज में काला धुंआ निकलता भी दिख रहा है. सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट की तस्वीरें देखकर फैंस घबरा गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media