मरने का मन, अंधेरा, भगवान का दिखना… हैरान कर देगा कानपुर के नौबस्ता में इस छात्रा का सुसाइड नोट

News

ABC NEWS: ‘मेरा मरने का मन करता है… आंख बंद करती हूं तो अंधेरा और भगवान दिखते हैं.’ एक रजिस्टर में यह लाइनें लिख बीएससी की छात्रा ने अपनी जान दे दी. यह दर्दनाक घटना कानपुर में घटी है. यहां मानसिक रूप से परेशान चल रही छात्रा ने अपनी मां की साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. छात्रा ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखा था. पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पुलिस छात्रा के आत्महत्या करने के कारणों की जांच कर रही है.जिस वक्त छात्रा ने सुसाइड की उस दौरान घर पर कोई नहीं था. छात्रा की मां उसके पिता को खाना देने गईं थीं. मृतक छात्रा का भाई पीएसी बटालियन में सिपाही के पद पर तैनात है. छात्रा के आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्रा थी कोमल

मामला कानपुर के नौबस्ता थाना इलाके का है. यहां के रहने वाले राकेश कुमार यादव की बेटी कोमल ने घर में सुसाइड कर ली. राकेश ने बताया कि उनकी घर के बगल में ही किताबों की दुकान है. घर में उसकी पत्नी सुषमा और बेटी कोमल रहती हैं. उनका बेटा शिवम पीएसी में कांस्टेबल है जो डयूटी पर है. कोमल इलाके के एसजे महाविद्यालय में बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्रा थी.

मां की साड़ी से लगा ली फांसी

कोमल के पिता ने बताया कि दोपहर में उनकी पत्नी उन्हें खाना देने दुकान पर आईं थीं. जब वह वापस घर पहुंची तो अंदर से दरवाजा बंद था. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर अंदर से कोई हलचल नहीं हुई. सुषमा ने सीढ़ी लगाकर जब घर के अंदर झांका तो वह दंग रह गई. बेटी कोमल फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

छात्रा ने लिखा था सुसाइड नोट

घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके छात्रा के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जांच के दौरान पुलिस को छात्रा के कमरे से एक रजिस्टर मिला जिसमें छात्रा ने सुसाइड नोट लिखा था. पुलिस ने बताया कि नोट में आत्महत्या के कारणों का जिक्र नहीं किया गया है. सुसाइड नोट में छात्रा ने किसी भी काम में मन न लगने की बात लिखी थी. पुलिस छात्रा के आत्महत्या में परिजनों से पूछताछ कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media