झाँसी आया अतीक अहमद को लाने वाला काफिला, बहन ने जतायी एनकाउंटर की आशंका

News

ABC NEWS: अतीक को प्रयागराज ला रहा पुलिस का काफिला एमपी के शिवपुरी से यूपी के झांसी आ चुका है. है. यहाँ पर थोड़ी देर के लिए काफिला रुका था. जैसा कि आपको मालूम हो कि अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है. उसे उमेश पाल अपहरण मामले में 28 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाना है. इस केस में एमपी-एमएलए कोर्ट फैसला सुनाएगा.अतीक के भाई को भी बरेली की जेल से लाकर प्रयागराज में कोर्ट में पेश किया जाना है.

उसे 6 गाड़ियों के काफिले से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है, जिनमें 2 वज्र वाहन भी हैं. अतीक को वज्र वाहन से ही लाया जा रहा है. अतीक को लाने वाली टीम में 45 पुलिसकर्मी हैं.

भाई का एनकाउंटर हो सकता है- अतीक की बहन

अतीक अहमद की बहन ने भाई के एनकाउंटर की आशंका जताई है. उन्होंने बताया कि वे गुजरात से ही अतीक को ला रही पुलिस की टीम के काफिले के पीछे आ रही हैं. उन्होंने बताया कि उनके दूसरे भाई अशरफ अहमद को भी बरेली से प्रयागराज लाया जा रहा है.

सभी जिला कप्तान अलर्ट पर

उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने के बाद सभी जिलों के कप्तान अतीक अहमद के काफिले के रूट को क्लियर कराएंगे. पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के पुलिस कप्तान को अलर्ट पर रखा है. पुलिस को इनपुट मिला है कि अतीक अहमद के लोग झांसी के आसपास काफिले में प्रवेश करने की कोशिश करेंगे. झांसी, जालौन, बांदा, महोबा और चित्रकूट के पुलिस कप्तानों को अतीक अहमद के काफिले को पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ निकालने का निर्देश दिया गया है.

झांसी पुलिसलाइन में रोका गया काफिला

चार साल बाद अतीक अहमद यूपी पहुंचा है. गुजरात के साबरमती से अतीक को ला रही टीम झांसी पहुंच गई है. झांसी के रिजर्व पुलिसलाइन में थोड़ी देर के लिए काफिले को रोका गया है. यहां से फिर प्रयागराज के लिए रवाना किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media