अमेठी में जीजा और साले की चुनावी जंग, रॉबर्ट वाड्रा के समर्थकों की पोस्टरबाजी से माहौल गरमाया

News

ABC NEWS: अमेठी का सियासी पर एक बार फिर से तेजी से चढ़ गया है.  20 मई को पांचवें चरण के मतदान से पहले अमेठी में पोस्टर वार भी शुरू हो गया है. कांग्रेस ने अभी तक नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ अमेठी सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. इसी बीच अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर नजर आ रहे हैं. रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लड़ने की मांग की गई है. पोस्टर में लिखा गया है कि ‘अमेठी की जनता करें पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार’, निवेदक अमेठी की जनता.

कांग्रेस कार्यालय समेत कई जगह पोस्टर्स
अमेठी के कांग्रेस कार्यालय और गौरीगंज के कांग्रेस कार्यालय समेत अन्य जगहों पर रॉबर्ट वाड्रा को अमेठी से चुनाव लड़वाने की मांग को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर में लिखा गया है कि ”अमेठी की जनता करें पुकार रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार” निवेदक अमेठी की जनता.  इन पोस्टरों को किसने लगवाया है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है. इस पोस्टर में नीचे निवेदक के तौर पर अमेठी की जनता लिखा गया है.

इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने कही थी ये बात
आपको बता दें कि इससे पहले अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि वह उनका प्रतिनिधित्व करें. उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनने पर फैसला सही समय में लिया जाएगा. वाड्रा ने कहा था कि हम देश में धर्मनिरपेक्ष सरकार बनाने के प्रयास जारी रखेंगे.

अमेठी में 20 मई को वोटिंग
अमेठी काफी लंबे समय से कांग्रेस पार्टी का गढ़ मानी जाती रही है, लेकिन 2019 के चुनाव में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हरा दिया था. लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अमेठी में पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media