कानपुर में Dy CM बोले- गैरकानूनी संचालित मदरसों पर होगी कार्रवाई, निकाय चुनाव में जीत का मंत्र दिया

News

ABC NEWS: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा है कि जांच में गैरकानूनी ढंग से संचालित मदरसों पर सख्त कार्रवाई होगी. कार्यकर्ता निकाय चुनाव की तैयारी में जुट जाएं और प्रधानमंत्री की गरीब कल्याणकारी नीतियों व मुख्यमंत्री की सख्त कानून व्यवस्था को लेकर जनता के बीच जाएं. वह कानपुर में निकाय चुनाव तैयारियों पर चर्चा कर रहे हैं.

शनिवार को निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर आए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कानपुर महानगर के जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, नगर निकाय के संयोजक, सह संयोजक एवं प्रभारियों के साथ बैठक करके जीत का मंत्र दिया. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नगर निकाय चुनाव लोकसभा और विधानसभा की तरह ही गंभीर व रणनीति बनाकर लड़ा जाएगा.

कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्रीय मुख्यालय पर आयोजित बैठक में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी सीटों के लिए चुनाव की कार्ययोजना तैयार करें। जहां समीकरणों के हिसाब से सीट जीतने में कामयाब नहीं हो पाए हैं, ऐसे वार्डों में पूरी ताकत लगाकर चुनाव लड़ना और जीतना हैं. प्रत्येक बूथ पर मतदाता जोड़ो अभियान चलाकर संपर्क किया जाएगा. युवा मतदाताओं को बूथ तक लाने की व्यवस्था की जाए और इसके लिए बूथ के पन्ना प्रमुख बनाए जाएं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण नीतियां और मुख्यमंत्री की सख्त कानून व्यवस्था के नाम पर जनता के बीच जाया जाएगा. बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में गैरकानूनी तरीके से संचालित मदरसों की जांच चल रही है, जहां भी गैरकानूनी गतिविधियां संचालित पाई गई, वहां कार्रवाई भी होगी. इसके बाद वह यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के कानपुर स्थित आवास भी गए और उनसे औपचारिक मुलाकात की.

कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी-योगी का ध्वजवाहक बनकर जनता के बीच जाएं तो निश्चित रूप से जीत मिलेगी. बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष और महानगर के प्रभारी विजय बहादुर पाठक, उत्तर जिला अध्यक्ष सुनील बजाज, सह प्रभारी और पूर्व मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह धुन्नी, नगर निगम चुनाव के संयोजक प्रकाश शर्मा, दक्षिण जिला अध्यक्ष बीना आर्या, प्रदेश उपाध्यक्ष सलिल विश्नोई, विधायक सुरेंद्र मैथानी, विधायक नीलिमा कटियार, विधायक महेश त्रिवेदी, सुरेश अवस्थी, सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी आदि मौजूद रहे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media