कानपुर कैंट में नशेबाज ने बाइक में लगाई आग, चाबी गुम हो जाने से खो बैठा था आपा

News

ABC NEWS: कानपुर कैंट थाना क्षेत्र में नशेबाज युवक की सनक सामने आई. नशे में युवक ने अपनी ही बाइक में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. बताया जा रहा है कि युवक की गाड़ी की चाबी खो गई थी. इसके बाद परेशान होकर उसने पेट्रोल निकालकर अपनी बाइक में आग लगा दी. बाइक धू-धू कर जलने लगी। युवक मौके से फरार हो गया.

कानपुर कैंट थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन के किनारे युवक शराब के नशे में अपनी बाइक स्टार्ट कर रहा था. बाइक स्टार्ट करते समय उसकी चाबी कहीं गुम हो गई. काफी देर वह चाबी ढूंढता रहा, लेकिन चाबी ना मिलने के कारण सनक में उसने अपनी ही बाइक का पेट्रोल निकालकर उस पर डालकर बाइक में आग लगा दी. वहां मौजूद लोगों ने बताया युवक काफी देर से इधर-उधर अपनी बाइक की चाबी ढूंढ रहा था.

चाबी नहीं मिली तो उसने गुस्से में अपनी गाड़ी में आग लगा दी. कुछ लोग नशेबाज युवक की इस करतूत का वीडियो बना रहे थे. जिसे लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस के पहुंचने से पहले युवक वहां से फरार हो गया. बाइक जलाने वाले युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media