रील का चस्का, अयोध्या में बाइक में बैठे युवक ने हाथ में पिस्टल लेकर लहराई

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया में आए दिन वैध और अवैध हथियारों के साथ वीडिया वायरल होते रहते हैं. कई युवाओं को रील्स की लत इतनी बुरी तरह लगी गुई है कि वो कानून को भी अपने हाथ में नहीं घबराते हैं. आए दिन पुलिस ऐसे लोगों को चेतावनी भी देती है और कार्रवाई भी करती है. लेकिन फिर भी ऐसे मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ताजा मामलाउत्तर प्रदेश के अयोध्या का है जिसे रामनगरी के नाम से जाना जाता है. अयोध्या में एक युवक बाइक में बैठकर पिस्टल दिखा रहा है.

ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है किस तरीके से वो बैखोफ होकर ये काम कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी इस मामले में सक्रिय हो चुकी है. ये वीडियो राम नगरी के थाना कैंट क्षेत्र के रतिया मोहल्ले का बताया जा रहा है. अब पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद उस युवक की शिनाख्त करने में लग गई है. बता दें कि है सोशल मीडिया के दौर में आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है.

आए दिन देखा जा रहा है कि कभी लोग रोड पर चलती गाड़ियों पर अपनी जान जोखिम में डालकर करतब दिखाते नजर आ रहे हैं. कहीं-कहीं युवाओं के हर्ष फायरिंग की भी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media