अस्पताल परिसर में चोरों की धमाचौकड़ी, एक साथ नौ घरों में ताले तोड़कर चोरी, हड़कंप

News

ABC News: कन्नौज जिले में लगातार हो रही चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बेखौफ चोरों ने जिला अस्पताल स्थित स्टाफ कॉलोनी में एक साथ नौ घरों को निशाना बनाया. चोर चार डॉक्टरों के घरों का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए. जबकि सीएमएस समेत पांच घरों में चोरी का प्रयास किया. एक साथ कई घरों में हुई चोरी से स्वास्थ्य कर्मी दहशत में हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की.

चोरों ने जिन डॉक्टरों के घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है वह सभी जिले से बाहर हैं. सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल परिसर में ही डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों के रहने के लिए कॉलोनी बनी हुई है. मंगलवार रात चोरों ने एक साथ नौ घरों को निशाना बनाया. चोर डॉ. सहदेव, डॉ. विद्यावती, ईएमओ डॉ. हरि माधव व डॉ. ज्ञानेंद्र के घरों का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए. इन चारों घरों से लाखों रुपए का सामान व नगदी पार कर दी. इसके बाद सीएमएस डॉ. शक्ति बसु, डॉ. सतेंद्र साहू, डॉ. रविंद्र साहू, स्टाफ नर्स शिवकांती व महिला विंग में तैनात गार्ड संजीव के घर पर चोरी का प्रयास किया. बुधवार की सुबह स्वास्थ्य कर्मियों ने डॉक्टरों के घरों के ताले टूटे देख पुलिस व अन्य लोगों को जानकारी दी. सूचना मिलते ही सीएमएस समेत अन्य लोग मौके पर पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। सीएमएस ने बताया कि चोरों ने आठ या नौ आवासों के ताले तोड़े हैं. कई आवासों से सामान चोरी हुआ है. जिनके आवासों में चोरी हुई है उनको बुलाया गया है. जिसके बाद लिस्ट बनाकर आंकलन किया जाएगा किसका कितना सामान चोरी हुआ है. एक साथ कई घरों में हुई चोरी से स्वास्थ्य कर्मी दहशत में हैं. बताया जा रहा है कि डॉ. सहदेव ट्रेनिंग के लिए लखनऊ के एसजीपीजीआई गए हुए हैं. जबकि डॉ. विद्या छुट्टी पर अपने घर लखनऊ गई हुई हैं. डॉ. हरि माधव, डॉ. ज्ञानेंद्र और स्टाफ नर्स शिव कांति भी छुट्टी पर थीं. जिसकी वजह से उनके भी आवास बंद थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media