जाजमऊ KDA मार्केट के पास गरजा नगर निगम का बुलडोजर, तोड़े अतिक्रमण

News

ABC NEWS: मंगलवार को अवैध अतिक्रमण पर नगर निगम का बुलडोजर गरजा. जाजमऊ जोन-2 स्थित केडीए बाजार में लोगों ने फुटपाथ पर कब्जाकर अवैध निर्माण कर लिया था. लगातार शिकायतों के बाद नगर निगम के प्रवर्तन दस्ते ने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। मौके पर पुलिस बल मौजूद है.

लोगों ने किया विरोध
नगर निगम की अचानक हुई कार्रवाई का स्थानीय लोगों ने विरोध किया. लोगों ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों के अतिक्रमण छोड़ दिए गए और बाकियों के तोड़ दिए गए. दुकानदारों का ये भी कहना था कि त्योहार का सीजन आने वाला है. ऐसे में इस तरह की कार्रवाई से व्यापार चौपट हो रहा है.

पार्क में रामलीला का होना है आयोजन
नगर निगम प्रवर्तन दस्ते के प्रभारी आलोक नारायण ने बताया कि केडीए बाजार के पास स्थित रामलीला पार्क है. वहां रामलीला का आयोजन होना है. ऐसे में पार्क के आसपास अवैध निर्माण को तोड़ा गया है. 5 स्थाई निर्माण, मुर्गे की दुकान, 15 अस्थाई अतिक्रमण और 2 बड़ी होर्डिंग को भी तोड़ा गया है. पुलिस बल की मौजूदगी में लोग ज्यादा विरोध नहीं कर सके.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media