आगरा टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ते हुए 52 सेकेंड में निकाले बालू से लदे 13 ट्रैक्टर, CCTV फुटेज वायरल

News

ABC NEWS: आगरा में खनन माफियाओं के हौसले बेहद बुलंद है. खनन  माफियाओं ने टोल पर दबंगई दिखाते हुए टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ते हुए बालू से लदे ट्रैक्टर को निकाल ले गए. इस दौरान टोलकर्मी डंडों से ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश करते भी नजर आए. पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल है. पूरा मामला ग्वालियर हाईवे के सैंया टोल प्लाजा का है.

दरअसल, खनन माफिया ट्रैक्टरों में भरकर अवैध तरीके से बालू ले जा रहे थे. रास्ते में जब टोल आया तो खनन माफियाओं ने टोल का बैरियर तोड़ दिया और सीधे ट्रैक्टर निकालते हुए ले गए. खनन माफियाओं की करतूत टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से महज 52 सेकेंड के अंदर 13  ट्रैक्टर बैरियर तोड़ते हुए निकल गए. हालांकि, टोल पर मौजूद कर्मचारियों ने ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह पूरी तरह से नाकाम साबित हुए. एक के बाद एक करके 13 ट्रैक्टर निकलते चले गए. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

आरोपियों की शिनाख्त में जुटी पुलिस
जिला प्रशासन और पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करने में जुटी है. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी खनन माफियाओं का खौफ देखने को मिलता रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media