राजस्थान STF ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम को घेरा, ये भी है पांच लाख का ईनामी

News

ABC NEWS: प्रयागराज के सनसनीखेज उमेश पाल हत्याकांड में एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को मार गिराया है. अब कहा जा रहा है कि बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी पुलिस ने घेरा है. उसकी घेरेबंदी राजस्थान में एसटीएफ ने की है. राजस्थान के अजमेर में गुड्डू छिपा है. कहा जा रहा है कि दरगाह के पास ही उसे घेरा गया है.  गुड्डू भी पांच लाख का इनामी है. असद को भी पुलिस ने इससे पहले राजस्थान में ही घेरा था लेकिन वह भागकर झांसी आ गया था. इसके बाद गुरुवार को मुठभेड़ में डेर कर दिया गया.

प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक के बेटा असद, शूटर गुलाम और बमबाज गुड्डू मुस्लिम सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए थे. सबसे पहले गोली गुलाम ने ही चलाई थी। उमेश के आने से पहले ही वह पास की एक दुकान में मौजूद था. पहले उसने गोली चलाई इसके बाद अन्य हमलावरों ने गोलीबारी की थी. इसके बाद पीछे से गाड़ी में पहुंचे असद ने गोलियां चलाई थीं और गुड्डू मुस्लिम बम फेंकते हुए दिखाई दिया था.

गुड्डू मुस्लिम के फेंके बम से ही उमेश पाल का एक सुरक्षाकर्मी बुरी तरह घायल हो गया था और अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी. एसटीएफ लगातार गुड्डू मुस्लिम के पीछे लगी है. प्रयागराज में वारदात के बाद वह अतीक के बहनोई के घर भी गया था. इसका सीसीटीवी फुटेज भी एसटीएफ के हाथ लगा था. इसके बाद ही अतीक के बहनोई को गिरफ्तार किया गया था. अतीक की बहन और भांजी के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

माना जा रहा है कि जिस तरह से गुड्डू मुस्लिम के पीछे एसटीएफ लगी है और घेरेबंदी की बातें आ रही हैं, किसी भी समय उसके साथ भी एनकाउंट की खबर आ सकती है. एसटीएफ अभी तक इस मामले में असद और गुलाम समेत चार हमलावरों को ढेर कर चुकी है. सबसे पहले शूटर अरबाज को प्रयागराज में ही मारा गया था. इसके बाद कौशांबी में विजय उर्फ उस्मान को एसटीएफ ने डेर किया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media