बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी हुक्का बार में पकड़े गए, रेड के बाद उठा ले गई मुंबई पुलिस

News

ABC NEWS: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.  मंगलवार देर रात मुंबई पुलिस की एसएस ब्रांच (सोशल सर्विस ब्रांच) ने एक हुक्का बार में रेड मारी. जहां उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी समेत 14 लोगों को हिरासत में लिया था. सभी आरोपियो पर कोटपा के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, पुलिस ने 41 A का नोटिस देकर फारूकी को जाने दिया है. जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

विवादों में मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के बाद बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी विवादों में आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक, सोशल सर्विस ब्रांच ने बीती रात मुंबई के फोर्ट इलाके में स्तिथ सबालन हुक्का पार्लर में रेड के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिया. इन लोगों में से एक मुनव्वर भी थे.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि पार्लर में तंबाकू प्रोडक्ट्स के साथ निकोटिन का उपयोग हुक्का पार्लर में किया रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं अगर तंबाकू प्रोडक्ट्स पाए जाते हैं, तो पुलिस द्वारा सिगरेट एंड टोबैको एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है. हालांकि, मुनव्वर फारूकी को नोटिस देकर रात में ही घर जाने दिया गया. मामले में अब तक मुनव्वर की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

मामले पर क्या बोली पुलिस 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जब पुलिस ने फोर्ट में चल रहे हुक्का पार्लर पर छापा मारा, तो मुनव्वर फारूकी मौके पर मौजूद थे. टेस्ट के दौरान वो भी पॉजिटिव पाए गए. क्योंकि ये एक Cognizable (संगीन) अपराध है. इसके लिय उन्हें दंडित कर छोड़ दिया गया है.

पहले भी विवादों में आए थे मुनव्वर 

ये पहला मौका नहीं है जब मुनव्वर का नाम विवादों में आया है. इससे पहले उन्हें 2021 में इंदौर में एक स्टैंड-अप कॉमेडी इवेंट के दौरान भगवान राम के बारे में कुछ असंवेदनशील टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. मामले में लगभग उन्होंने 35 दिन जेल में गुजारे थे. जेल से बाहर आने के बाद भी उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलिंग तो झेली ही, साथ ही उनके कई शोज भी कैंसल हो गये थे.

इसके बाद उन्होंने कंगना रनौत के शो लॉकअप से नया सफर शुरू किया. वो शो के विनर बनकर सुर्खियों में आए. लॉकअप जीतने के बाद उन्होंने बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया और वो शो के विनर बनकर बाहर निकले. बिग बॉस जीतने के बाद उनकी खुशियां सातवें आसमान पर थीं. वहीं एक बार फिर उनका नाम विवादों से जुड़ गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media