शत्रुघ्न सिन्हा के सामने भोजपुरी स्टार पवन सिंह, बंगाल में BJP ने शुभेंदु अधिकारी के भाई को भी उतारा

News

ABC NEWS: लोकसभा चुनाव-2024 के लिए बीजेपी ने 195 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. पश्चिम बंगाल में BJP ने 20 लोगों की सूची जारी की है. इसमें से नौ सांसदों को दोबारा टिकट दिया गया है. सिर्फ एक सांसद जॉन बारला का अलीपुरद्वार से टिकट काटा गया है. इन 20 लोगों में चार विधायक भी हैं, जिनको टिकट दिया गया है.

इस बार पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बॉलीवुड अभिनेता और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) को मैदान में उतारा गया है. बंगाल में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के अलावा BJP ने लगभग सभी पुराने साथियों को दोहराया है और उन पर भरोसा किया है.

बुद्धिजीवी अनिर्बन गांगुली को जादवपुर सीट से टिकट दिया गया है, जबकि पिछली बार अनिर्बन गांगुली को बीरभूम के बोलपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ाया गया था. लेकिन वो नहीं जीत पाए थे. भारतीय जनता पार्टी ने पिछले चुनावों में जो चेहरे नहीं जीत पाई थी उन पर भी दोबारा भरोसा जताया है और टिकट दिया है.

ओल्ड स्टार और न्यू स्टार के बीच लड़ाई
हालांकि, इन सबके बीच सबसे चर्चित और चौंकाने वाला नाम भोजपुरी स्टार पवन सिंह का है, उन्हें बिहारी बाबू के नाम से विख्यात शत्रुघ्न सिन्हा के ख़िलाफ़ आसनसोल से खड़ा किया गया है. BJP सूत्रों के हवाले से पता चल रहा है कि इंटरनल सर्वे और कई लोगों से बातचीत के बाद निष्कर्ष निकला कि शत्रुघ्न सिन्हा के ख़िलाफ़ किसी स्टार को खड़ा किया जाए और भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नाम फाइनल किया गया. BJP के मुताबिक़ लड़ाई ओल्ड स्टार और न्यू स्टार के बीच की है.

दरअसल, पश्चिम बंगाल की सबसे हाईप्रोफाइल सीटों में से एक आसनसोल की सीट है. यहां हमेशा बड़े सेलीब्रीटी को मैदान में उतारा जाता है. वैसे तो तृणमूल कांग्रेस की ओर से आधिकारिक तौर पर शत्रुघ्न सिन्हा के नाम का घोषणा नहीं की गई है, लेकिन बीजेपी के तरफ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) को मैदान में उतारने का फैसला लिया है. वहीं, कांथी से सुवेंदु अधिकारी के भाई सौमंदु अधिकारी को मौदान में उतारा गया है.

पवन सिंह की अनुमानित नेटवर्थ  6-8 मिलियन डॉलर!
बता दें कि अभिनेता से नेता बने TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बंगाल के आसनसोल से सांसद हैं और उन्हें टक्कर देने के लिए बीजेपी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को मैदान में उतारा है. पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है और फिल्मों में अपने अभिनय और सिंगिग के साथ ही उनकी संपत्ति भी करोड़ों में है. रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह की अनुमानित नेटवर्थ (Pawan Singh Net Worth) लगभग 6-8 मिलियन डॉलर (करीब 50-65 करोड़ रुपये के आस-पास) है. पवन सिंह की गिनती कभोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे एक्टर्स में की जाती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media