प्यार में धोखा खायी प्रेमिका ने प्रेमी के चौखट पर काटा बवाल, हाथ की नस काटने के बाद खाया जहर

News

ABC NEWS: हमीरपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां तीन सालों से चले आ रहे अफेयर के बाद प्रेमी द्वारा शादी से इनकार करने पर प्रेमिका नाराज हो गई. उसने युवक के चौखट पर पहुंचकर बवाल कर दिया। पहले उसने बाएं हाथ की नसें काट ली फिर जहर खा लिया. गंभीर हालात में उसे इलाज के लिए  अस्पताल ले जाया गया. दूसरी ओर युवती के भाई ने युवक के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए.

ये घटना शहर के एक मोहल्ले का है. घाटमपुर की रहने वाली 20 साल की एक लड़की का अपने ही करीबी रिश्तेदार से तीन सालों से अफेयर चल रहा है. युवक बाइक मिस्त्री है. कुछ दिनों पहले उसने युवती के साथ शादी करने से इनकार कर दिया. इस बात से आहत होकर युवती शनिवार को उसकी घर जा धमकी और शादी से इनकार की वजह पूछने लगी. दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. इस पर प्रेमिका ने अपने हाथ की नसें काटने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया. देखते ही देखते युवती की हालत बिगड़ने लगी. इस पर परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया.

उधर, युवती के भाई का कहना है कि उसकी बहन को युवक ने फोन करके बुलाया थ. जहां उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी हाथ की नसें काट दी फिर जहरीला पदार्थ खिला दिया. भाई का आरोप है कि बहन के प्रेमी ने शादी से इनकार करने के साथ ही आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media