सिराज-कुलदीप के आगे बेबस दिखे बांग्लादेश के बल्लेबाज, 133 रन पर गिरे 8 विकेट

News

ABC News:  भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैच की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत के पहली पारी में 404 रन के जवाब में बांग्लादेश ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट खोकर 138 रन बना लिए हैं. वह अब भी भारत से 271 रन पीछे है. मेहदी हसन मिराज और इबादत हुसैन क्रीज पर मौजूद हैं. भारत की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे कुलदीप यादव जिन्होंने केवल 33 रन देकर 4 विकेट झटके हैं.

404 रन के जवाब में बांग्लादेश की बल्लेबाजी बेहद खराब रही बिना टीम का खाता खोले उसने अपना पहला विकेट गंवा दिया. उसके बाद लगातार अंतराल पर टीम ने विकेट गंवाए. एक वक्त टीम 8 विकेट खोकर 102 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी. लेकिन मिराज और इबादत हुसैन ने 9वें विकेट के लिए नाबाद 36 रन जोड़े. भारत के तरह से कुलदीप यादव ने 4 और मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट हासिल किए.

भारत ने पहली पारी में नीचले क्रम के बल्लेबाज कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन के बीच हुए 7वें विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी के दम पर 404 रन बनाए. इससे पहले भारत ने दूसरे दिन 6 विकेट खोकर 278 रन से आगे खेलना शुरू किया, लेकिन केवल 4 रन जोड़कर अय्यर 86 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें इबादत हुसैन ने बोल्ड किया. भारत की तरफ से अय्यर के अलावा पुजारा और रविचंद्रन अश्विन ने अर्धशतकीय पारी खेली.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media