बुआ ही निकली 5 महीने के मासूम की कातिल, पति को फंसाने के लिए भतीजे को नदी में फेंका

News

ABC NEWS: कानपुर में एक बेरहम बुआ ने अपने भतीजे को नदी में फेंक दिया. इसके बाद उसके मुंह पर कंबल डालकर दबा दिया. पुलिस ने शव मिलने के 36 घंटे बाद इस घटना का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक बुआ इस हत्या में अपने पति को फंसाना चाहती थी.

ये मामला कानपुर के बिल्होर क्षेत्र का लालूपुरवां गांव का है. रिंकू का पांच महीने का बेटा सुशील 14 नवंबर को अचानक घर से गायब हो गया. जिसके बाद उसने बहनोई देशराज के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. शुक्रवार को घर के पास ही ईशन नदी के किनारे मासूम की लाश मिली. रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया कि मासूम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बुआ सीता ने ही की है.

पुलिस हिरासत में लिए जाने पर सीता ने बताया कि उसका पति देशराज के साथ झगड़ा हो रहा था जिसके चलते वह मायके में रह रही थी. यहां भी उसकी भाभी राजकुमारी से नहीं बनती थी। सीता को पति और भाभी दोनों खटकते रहते थे. इसलिए उसने पति को फंसाकर और भाभी की जिंदगी बर्बाद करने के लिए मासूम को ईशन नदी में फेंक दिया. ऊपर से कपड़ा और कंबल डालकर उसने दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media