बेटे के एनकाउंटर की खबर मिलते ही कोर्ट रूम में रोया अतीक, लगे योगी जिंदाबाद के नारे

News

ABC News: उमेश पाल हत्याकांड में फरार असद अहमद का झांसी में गुरुवार को एनकाउंटर हो गया. उधर, बेटे के एनकाउंटर की जानकारी पाकर अतीक अहमद प्रयागराज स्थित कोर्ट रूम में गश खाकर बैठ गया. चर्चा रही कि उसे चक्कर आने लगा और उसकी तबीयत बिगड़ गई. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पायी. अतीक का भाई अशरफ भी शांत होकर खड़ा रहा.

बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही माफिया अतीक अहमद कोर्ट रूम में फूट फूटकर रोने लगा. अतीक खुद को नहीं संभाल पा रहा. अतीक जमीन पर बैठ गया. कोर्ट में योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगे. बताया जा रहा है कि असद और मोहम्मद गुलाम झांसी में पारीछा डैम के पास छिपे हुए थे. पारीछा डैम झांसी में बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच में है. इसी इलाके में दोनों छिपकर बैठे हुए थे. पुलिस टीम अभी भी इलाके में कॉम्बिंग कर रही है. यूपी एसटीएफ ने झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में एनकाउंटर किया है. यह जगह कानपुर-झांसी हाईवे पर स्थित है. झांसी से कानपुर की ओर 30 किलोमीटर पहले लोकेशन पर एसटीएफ ने असद और गुलाम को मार गिराया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media