अतीक अहमद बोला- बेटे की मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं, यह सब मेरी वजह से हुआ है

News

ABC News: कानूनी पेंच के चलते माफिया अतीक अहमद अपने बेटे असद की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उसको बेटे असद के जनाजे में जाने की अनुमति नहीं मिल सकी है. एनकाउंटर का समाचार उस समय मिला जब वह कोर्ट रूम में मौजूद था. इसी समय झांसी में असद और गुलाम हसन का एनकाउंटर किया गया. जैसे ही यह समाचार मिला पूरे कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं ने योगी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

कोर्ट रूम से बाहर निकलने के बाद अशरफ ने अतीक को असद और गुलाम का एनकाउंटर किए जाने की बात बताई तो माफिया कुछ देर के लिए बदहवास हो गया. इस दौरान उसने यह भी कहा कि यह सब मेरे कारण ही हुआ है. मेरे कृत्य की सजा मेरे बेटे को मिली है. दरअसल माफिया अतीक अहमद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर साबरमती जेल में बंद है. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी होने के चलते उसे सीजेएम ने उसे कोर्ट के सामने पेश करने का आदेश जारी किया था, जिसके अनुपालन में उसे कोर्ट में बृहस्पतिवार को पेश किया गया. असद के शव पर मां या बाप ही दावा कर सकते हैं, लेकिन दोनों इस समय मौजूद नहीं है. माफिया अतीक अहमद जहां जेल में बंद है वहीं असद की मां शाइस्ता परवीन फरार चल रही है. ऐसे में पोस्टमार्टम के बाद असद के शव को शाइस्ता के ससुर यानी असद के नाना को दिया जा सकता है.असद और शूटर गुलाम हसन को मार गिराए जाने के बाजद इस एनकाउंटर पर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. असद का अतीक अहमद को छुड़ाने का प्लान था. यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि अतीक के काफिले पर हमले का इनपुट मिला था. असद और गुलाम काफिले पर हमले की फिराक में थे. काफिले पर हमला कर अतीक को छुड़ाने का प्लान था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media