पत्नी, बेटे और पालतू कुत्ते को गोली मारकर ASI ने खुद भी कर लिया सुसाइड

News

ABC NEWS: पंजाब के गुरदासपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पंजाब पुलिस में तैनात एएसआई भूपिंदर सिंह ने 40 साल की पत्नी बलजीत कौर और 19 साल के बेटे बलप्रीत सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही अपने पालतू कुत्ते को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद एएसआई भूपिंदर सिंह ने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक, गांव के सरपंच परमजीत सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली कि गांव के रहने वाले एएसआई भूपेंदर सिंह ने घर में अपनी सर्विस गन से पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है.

घटना से गांव में दहशत- सरपंच

साथ ही अपने पालतू कुत्ते को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, वारदात को अंजाम देते समय गांव की जिस महिला ने देखा था, उसको भी एएसआई अगवा कर अपने साथ लेकर फरार हो गया. अगवा की गई महिला को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने अगवा की गई महिला का चेकअप सिविल अस्पताल गुरदासपुर में करवाया है. सरपंच ने कहा कि इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि एएसआई भूपिंदर सिंह ने खुद को गोली मार ली है.

हत्या का मकसद नहीं आया है सामने- SSP
मामले में गुरदासपुर के एसएसपी हरीश कुमार दायमा ने बताया कि सूचना मिलने पर मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस बलों को भेज दिया गया था. मगर, बाद में पता चला कि एएसआई ने सुसाइड कर लिया है. आरोपी ने अपनी सर्विस गन से अपनी पत्नी और बेटे की हत्या की है. हत्या का मकसद अभी तक सामने नहीं आया है. यह जांच के बाद ही पता चलेगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media