अशरफ के साले सद्दाम की 4 गर्लफ्रेंड, ‘दिल्ली वाली’ से मिलने पहुंचा, उसने भिजवा दिया जेल

News

ABC NEWS: प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल मर्डर केस के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद और अशरफ अब इस दुनिया में नहीं हैं. वहीं, उमेश पाल मर्डर केस से जुड़े चार अपराधियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था. इस बीच, पुलिस ने अब अशरफ के साले सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में सद्दाम ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस को पता चला है कि उमेश और अतीक की हत्या के बाद सद्दाम चार लड़कियों के संपर्क में था. ये सभी उसकी गर्लफ्रेंड हैं.

सूत्रों के मुताबिक, अशरफ का साला सद्दाम जिन चार लड़कियों के संपर्क में था, उनमें बरैली की एक, दिल्ली की एक और प्रयागराज की दो लड़कियां शामिल हैं. पुलिस और एसटीएफ ने चारों लड़कियों के नंबर को सर्विलांस पर लगा रखे थे. हालांकि, सद्दाम ने पुलिस को बताया है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद कई दिनों तक उसने अपनी महिला मित्रों से बात नहीं की थी.

उमेश पाल मर्डर केस में सद्दाम भी है आरोपी

उमेश पाल की हत्या इसी साल 24 फरवरी को हुई थी. इस हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का नाम जुड़ा था. ऐसा कहा गया कि माफिया बंधुओं ने जेल में बंद रहते हुए उमेश का मर्डर प्लान बनाया और उसे बेटे असद की मदद से अंजाम तक पहुंचाया. पुलिस की जांच में यह सामने आया कि अशरफ का साला सद्दाम भी माफिया बंधुओं से मिलने जेल जाया करता. उमेश की हत्या की प्लानिंग में उसने भी अपनी ओर से मदद पहुंचाई थी.

गर्लफ्रेंड से मिलने दिल्ली पहुंचा था सद्दाम

उमेश की हत्या के बाद सद्दाम घर छोड़कर फरार हो गया था. लेकिन उसने अप्रैल में दोबारा लड़कियों से संपर्क करना शुरू किया. वह अपना नंबर बार-बार बदलता रहा. इसी के चलते सद्दाम पुलिस की पकड़ से दूर हो जाता था. बुधवार की रात एसटीएफ को सद्दाम की मोबाइल लोकेशन दिल्ली में मिली थी. ऐसा इसलिए क्योंकि, उसने दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड से संपर्क किया था. सद्दाम अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने दिल्ली पहुंचा था, लेकिन उससे मिलता, उसके पहले ही एसटीएफ ने सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया.

सद्दाम दुबई भाग गया था

सद्दाम को दिल्ली के मालवीय नगर से पुलिस ने अरेस्ट किया है. उमेश की हत्या के बाद सद्दाम दुबई भाग गया था. हालांकि, वहां कुछ महीने रुकने के बाद वापस भारत आ गया था. अशरफ जब बरेली जेल में बंद था, तब सद्दाम उससे मिलने जेल जाता था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media