कुपवाड़ा में सेना ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया, एक सप्ताह में 9 दहशतगर्द ढेर

News

ABC NEWS: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियो ंके खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रावाई जारी है. कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए 4 आतंकवादियों को मार गिराया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कश्मीर में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया था. इसके साथ ही एक सप्ताह में अब तक 9 दहशतगर्दों को ढेर कर दिया गया है.

अनंतनाग में आतंकवादी के सहयोगी का घर कुर्क
इससे पहले कल जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने अनंतनाग जिले में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकवादी के सहयोगी के घर को कुर्क कर लिया. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि एसआईयू आतंकवादियों को पनाह देने और उन्हें रसद सहायता प्रदान करने के मामलों पर कार्रवाई जारी रखते हुए सुबहानपुरा बिजबेहरा इलाके में आतंकवादी के सहयोगी का मकान कुर्क किया.

उन्होंने कहा कि गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत दर्ज प्राथमिकी संख्या 22/2022 के आधार पर जांच के दौरान पता चला कि आतंकवादी के सहयोगी जुबैर अहमद गनी के पिता अब्दुल रहमान गनी के मकान का इस्तेमाल प्रतिबंधित संगठन के आतंकवादी कर रहे थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media