गजब का ऑफर! मोबाइल खरीदने पर 1KG टमाटर मुफ्त, ऐसा है ग्राहकों का रिएक्शन

News

ABC NEWS: टमाटर की आसमान छूती कीमतों के बीच हैरान कर देने वाले मामले भी सामने आ रहे हैं. बीते दिन पंजाब के संगरूर में एक शख्स गले में टमाटर का माला, सिर पर टमाटर का ताज और लिफाफे में टमाटर लेकर सुनार की दुकान पर पहुंचा था. टमाटर की कीमतों को लेकर उसका अनोखा प्रदर्शन सुर्खियों में है. इसी बीच यूपी के बागपत से भी हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

यहां एक गांव में मोबाइल शॉप चलाने वाले ने ग्राहकों को अनूठा ऑफर दिया है. उसने एक मोबाइल खरीदने पर एक किलो टमाटर मुफ्त देने का ऑफर दिया है. इसको लेकर ग्राहकों का कहना है कि ये बेहतरीन ऑफर है. मोबाइल के साथ-साथ घर में टमाटर भी पहुंच रहे हैं. इस ऑफर की क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है.

ग्राहकों का अच्छा रिएक्शन मिल रहा- दुकान मालिक
दुकान मालिक ने कहा कि हम एक मोबाइल खरीदने पर एक किलो टमाटर फ्री दे रहे हैं. ये ऑफर महंगाई  की वजह से है. ग्राहकों का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. जब तक ग्राहक आते रहेंगे, तब तक ये ऑफर चलेगा. वहीं, मोबाइल ऑफर की जानकारी करने करने आए एक युवक ने कहा कि हमें एक फोन खरीदना था. इसी बीच लोगों ने बताया कि फोन के साथ 1 किलो टमाटर फ्री मिल रहे हैं.

संगरूर में शख्स ने इस तरह किया प्रदर्शन
इससे पहले संगरूर में एक शख्स गले में टमाटर का माला, सिर पर टमाटर का ताज रखकर और लिफाफे में कुछ टमाटर भरकर सुनार की दुकान पर पहुंचा था. उसने कहा कि ये टमाटर नहीं गोल्ड है. आप इसे खरीद लो. इतना ही नहीं उसने संगरूर की सड़कों पर घूम-घूमकर खुद को सबसे अमीर आदमी बताया.

टमाटर की कीमतों को लेकर ये प्रदर्शन संगरूर के रहने वाले अवतार सिंह तारा ने किया था. उसने पंजाब के मुख्यमंत्री से अपने लिए सिक्योरिटी मांगी. कहा कि जब इनको (टमाटर) लेकर रास्ते पर निकलता है तो लोगों की नजर उस पर रहती है. इससे जान को खतरा बना हुआ है.

उसने कहा था, “मैं आज के जमाने का सबसे अमीर आदमी हूं. मेरे पास टमाटर खरीदने के लिए पैसे हैं. इसको आम गरीब आदमी नहीं खरीद सकता. मैं इन टमाटर को लेकर सुनार की दुकान पर गया था. मगर, उसने खरीदने से इनकार कर दिया, क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे”.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media