एक दिन पहले Kanpur आएंगे अखिलेश यादव, इरफान सोलंकी और बलवंत के परिजनों से करेंगे मुलाकात

News

ABC News: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव कल कानपुर जेल में बंद विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही कानपुर देहात में पुलिस कस्टडी में पिटाई के दौरान मरने वाले बलवंत सिंह के परिजनों से भी मिलेंगे. अखिलेश अपने इस दौरे से सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे. कानपुर नगर और कानपुर देहात के सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं. सपा प्रमुख का ये दौरा निकाय चुनाव के लिहाज से भी बेहद अहम माना जा रहा है. दौरे से वह सरकार को घेरेने के साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश करेंगे.

प्लॉट के विवाद में महिला का घर फूंकने के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी से सपा प्रमुख अखिलेश यादव सोमवार को जेल में मुलाकात करने पहुंच रहे हैं. पार्टी कार्यालय से जारी कार्यक्रम के मुताबिक 2:30 बजे अखिलेश यादव कार से कानपुर जेल पहुंचेंगे. करीब 15 मिनट की इरफान सोलंकी से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात से वह भाजपा को घेरने का भी प्रयास करेंगे. इरफान से मिलकर सपा प्रमुख पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संदेश देने की कोशिश करेंगे कि वह मुसीबत के दौर में भी पदाधिकारियों के साथ हैं. इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि निकाय चुनाव को लेकर भी यह दौरा कार्यकर्ताओं में जोश भर देगा. कानपुर देहात सरैया रनिया में लूट के शक में उठाए गए बलवंत सिंह को पुलिस ने पीट-पीट कर मार डाला था. अब सपा प्रमुख इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार से सोमवार को कानपुर देहात में उनके घर पर मुलाकात करेंगे. जारी कार्यक्रम के मुताबिक सोमवार दोपहर 12:30 बजे बलवंत सिंह के घर पर पहुंचकर श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे. अखिलेश यादव यूपी में लगातार हो रही पुलिस हिरासत में होने वाली मौतों को भी लेकर सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे. निकाय चुनाव का देखते हुए कानपुर देहात का यह दौरान भी बेहद अहम माना जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media