झांसी में एक्सीडेंट के बाद हाइवे पर मची घी के पाउच लूटने की होड़, बोरी में भर-भर कर ले गए राहगीर

News

ABC NEWS: झांसी में बीच सड़क उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब दो ट्रक आपस में भिड़ गए. एक ट्रक में बाइकें लदी थी, जबकि दूसरे ट्रक में मदर डेयरी का देसी घी लदा हुआ था. जैसे ही एक्सीडेंट हुआ घी के पाउच सड़क पर बिखर गए. जिसे देखते ही राहगीर और स्थानीय लोग पाउच लूटकर भागने लगे. इस घटना से मौके पर जाम लग गया. फौरन पुलिस को हादसे की सूचना दी गई. जिसके बाद लोगों को हटाया गया और घी के पाउच को सुरक्षित जगह रखवाया गया.

पूरा मामला झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रॉयल सिटी कालोनी के पास का है. जहां बीते दिन दो ट्रक आपस में भिड़ गए. एक ट्रक में बाइकें व दूसरे ट्रक में मदर डेयरी कंपनी का घी लदा हुआ था. दोनों ट्रक में लदे सामान का काफी नुकसान हुआ. हादसे के बाद रास्ते से निकल रहे व आसपास रह रहे लोग घी से भरे ट्रक से घी के सैकड़ों पाउच लूट ले गए.

घी के पाउच कोई अपनी गाड़ी की डिक्की में रख रहा था तो कोई बोरी और पॉलीबैग में भर रहा था. घी से लदे ट्रक के ड्राइवर राहुल ने बताया कि फाइनेंस कंपनी के लोगों ने ट्रक को हाइवे पर रोक लिया था और उसके कागज चेक कर रहे थे. ट्रक रोड पर किनारे की तरफ खड़ा हुआ था. तभी पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने घी से लदे ट्रक में साइड से जोरदार टक्कर मार दी.
जिससे घी लदे ट्रक की एक तरफ की बॉडी टूट गई. बॉडी टूटते ही घी के पाउच जमीन पर गिरने लगे. कुछ पाउच फट गए तो घी जमीन पर बहने लगा. बर्बाद हुए घी की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है.

इसी दौरान रोड पर फैले घी पाउच को आने-जाने वाले राहगीरों ने लूटना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद मौके पर पहुंची सीपरी बाजार पुलिस ने स्थिति संभाली. उन्होंने बताया कि ट्रक चेन्नई से दिल्ली घी लेकर जा रहा था. रास्ते में दूसरे ट्रक ने मार दी. जांच-पड़ताल की जा रही है. शिकायत के आधार पर एक्शन लिया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media