दो माह की दुल्हन को मारकर नोएडा जा रहा था लाश ठिकाने लगाने, अलीगढ़ में ही दबोचा गया पति

News

ABC NEWS: अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स अपनी पत्नी की हत्या कर बक्से में बंद कर अलीगढ़ से नोएडा ठिकाने लगाने ले जा रहा था. जिसकी सूचना मृतक महिला के परिजनों को हो गई. मृतक महिला के परिजनों ने अलीगढ़ के थाना क्वार्सी में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की. अलीगढ़ की थाना क्वार्सी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गाड़ी का पता लगा कर उसका पीछा किया. पीछा करने के दौरान टप्पल पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे पर मृतक महिला का शव बरामद कर लिया और युवक को भी गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एक आरोपी मौके से फरार हो गया.

अलीगढ़ की थाना क्वार्सी पुलिस व थाना टप्पल पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए यमुना एक्सप्रेसवे से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. मृतक महिला के परिवारवालों को इसकी सूचना दी गई. मौके पर मृतक महिला के परिवार वाले टप्पल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. अलीगढ़ की टप्पल थाने की पुलिस के सहयोग से थाना क्वार्सी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अलीगढ़ भेज दिया गया है.

दो महीने पहले हुई थी शादी

दरअसल, पूरा मामला थाना क्वार्सी क्षेत्र के आजाद नगर का है. यहां के रहने वाले युवक अमान की शादी नगला पटवारी की रहने वाली बुशरा नामक युवती से दो महीने पहले हुई थी. शादी के बाद से ही अमान के परिवारवाले मृतक युवती को परेशान करते आ रहे थे. आए दिन युवती से मारपीट करते थे और जान से मारने की धमकी भी देते थे.

पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग

मृतक युवती के भाई राजू ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि आपकी लड़की को मारकर बक्से में रखकर नोएडा ले जा रहे हैं. सूचना मिलते ही इसकी जानकारी अलीगढ़ की थाना क्वार्सी पुलिस को दी गई. घटना की लिखित शिकायत देते हुए पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की.

मृतक के भाई राजू ने बताया कि दो महीने पहले बहन बुशरा की शादी की थी. ससुराल पक्ष बहन के साथ मारपीट करते थे. वहीं, आज पता चला कि बहन की हत्या कर दी. ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की थी. वही , बहन की मौत के बाद शव को बक्से में बंद कर अलीगढ़ से बाहर ले जा रहा था. इस घटना की सूचना थाना क्वार्सी पुलिस को दी .

पुलिस ने आरोपी की मां को किया गिरफ्तार

वहीं, ससुराल के लोग घर में ताला बंद कर फरार हो रहे थे. पुलिस पहुंच गई और आरोपी की मां को पकड़ लिया. आरोपी को टप्पल थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया गया. मायके पक्ष ने थाना क्वार्सी में हत्या की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस क्षेत्राधिकार सिविल लाइन अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media