देवरिया के बाद भूमि विवाद का जघन्य अपराध फ़िरोज़ाबाद में भी, अफसरों के सामने बुजुर्ग पर ट्रैक्टर चढ़ाया

News

ABC NEWS: यूपी के देवरिया में जमीन विवाद में सोमवार को हुए नरसंहार की चीखें अभी शांत भी नहीं हो पायीं थी कि फिरोजाबाद में भी दुस्साहसिक घटना को अंजाम दे डाला गया जिसमें अधिकारियों के सामने ही ट्रैक्टर चढ़ाकर एक बुजुर्ग की जान ले ली गई. वारदात में कई पुलिस वाले घायल हुए हैं. कुछ को गंभीर चोट लगी है. इस सनसनीखेज वारदात की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई. कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल आरोपी फरार हो गए हैं. उनकी तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं. घटना थाना नारखी के गांव कायथा में हुई है.

बताया जाता है कि गांव के जगदीश ने नीलामी में एक जमीन खरीदी थी. इसी पर कब्जा दिलाने के लिए तहसील से राजस्व विभाग और पुलिस की टीमें पहुंची थीं. इसी दौरान जमीन पर अपना कब्जा बताते हुए कुछ लोगों ने विरोध किया. इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस टीम पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. ट्रैक्टर की चपेट में आने से जगदीश की मौत हो गई. घटना में दो महिला कांस्टेबल कोमल और राधारानी भी घायल हो गई हैं.

घायल सिपाही ने बताया कि हम लोग भूमि विवाद में गए थे. वहां महिलाएं दुर्व्यवहार कर रही थीं। वह मान नहीं रही थीं. इस पर हम लोगों ने महिलाओं को अपनी गाड़ी में बैठा लिया. इसी बीच उनकी तरफ से एक युवक ट्रैक्टर लेकर आया और गाड़ी में तेजी से टक्कर मारी। ट्रैक्टर को पीछे करके दो बार टक्कर मारी। हम लोग नीचे गिर गए. इसके बाद उसने ट्रैक्टर पीछे करके हम लोगों पर चढ़ा दिया. जो लोग साथ में थे उन्हें बहुत चोट लगी है. सभी को चोट लगी है. बताया कि चार-पांच पुलिस वाले घायल हुए हैं.

हालांकि पुलिस का कहना है कि जगदीश दिल का मरीज था और उसकी हार्टअटैक से मौत हुई है. वहीं, पुलिस पर ट्रैक्टर चढ़ाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सूचना के बाद उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं. एसपी सिटी, एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media