दिल्ली नगर निगम में मेयर चुनाव में मारपीट, AAP-BJP के पार्षदों में जमकर हुई हाथापाई

News

ABC NEWS: दिल्ली नगर निगम (MCD) के मेयर (Mayor) का चुनाव होने से पहले ही सदन के अंदर बीजेपी (BJP) और आप (AAP) के पार्षदों में मारपीट हो गई है. सिविक सेंटर में दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच जमकर हाथापाई हुई. यह घटना एमसीडी के मनोनीत पार्षदों को शपथ दिलाने के दौरान हुई. पहले सभी पार्षदों को शपथ दिलाई जाएगी और फिर मेयर पद के लिए चुनाव होगा. सिविक सेंटर के वीडियो में बीजेपी और आप के पार्षद हाथापाई करते हुए दिख रहे हैं.

AAP ने गुंडा गर्दी शुरू की- मनोज तिवारी

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सदन में हंगामे को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, ”49 से 134 होते ही आप के पार्षदों ने शुरू की गुंडागर्दी. धक्के मारना, लड़ना झगड़ना, कानून को ना मानना ये ही सच है इस गुंडा पार्टी का. केजरीवाल खुद अपने घर बुला कर अफ़सर और नेतायो को धमकाते और पिटवाते हैं तो उनके चेलों से और क्या उम्मीद कर सकते हैं.”

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, MCD में अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए और कितना गिरोगे भाजपा वालो!  चुनाव टाले, पीठासीन अधिकारी की गैरकानूनी नियुक्ति, मनोनीत पार्षदों की गैरकानूनी नियुक्ति, और अब जनता के चुने पार्षदों को शपथ न दिलवाना. अगर जनता के फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो फिर चुनाव ही किसलिए?

शपथ ग्रहण से पहले सदन में हुआ हंगामा

मेयर चुनाव में वोटिंग से पहले पार्षदों का शपथ ग्रहण होना है. शपथ ग्रहण से पहले आप पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. आप पार्षद मनोनीत सदस्यों को पहले शपथ ग्रहण कराने का विरोध जता रहे हैं. इस दौरान आप और बीजेपी पार्षदों में झड़प देखने को मिली.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media