आमिर की बेटी आइरा की हुई सगाई, घुटनों पर बैठकर बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी, फिर किया Kiss

News

ABC NEWS: बधाई हो. आप कहेंगे किस बात की बधाई? गुड न्यूज है कि आमिर खान की बेटी आयरा खान अब सिंगल नहीं रहीं. वे डबल होने की तैयारी कर चुकी हैं. आयरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग अपनी लव लाइफ को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला कर लिया है. आयरा ने नुपुर संग सगाई कर ली है. सगाई भी सिंपल नहीं बड़े ही एक्साइटिंग अंदाज में हुई है. स्टारकिड ने इंस्टा पर प्रपोजल वीडियो शेयर किया है.

आयरा खान ने की सगाई

नुपुर शिखरे ने अपनी स्वीटहार्ट आयरा को फेमस आयरन मैन इटली शो के दौरान प्रपोज किया. वीडियो में आप देख सकते हैं फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे रेस कॉस्ट्यूम में अपनी गर्लफ्रेंड आयरा के पास आ रहे हैं. वे आयरा को Kiss करते हैं. फिर नुपुर फिल्मी अंदाज में घुटनों पर बैठकर बॉक्स से रिंग निकालते हैं और लेडीलव आयरा पहनाते हैं. नुपुर का ये फिल्मी प्रपोजल देख आयरा फूले नहीं समाती हैं. वे तुरंत प्रपोजल को एक्सेप्ट करती हैं फिर नुपुर उन्हें रिंग पहनाते हैं. इसके बाद कपल रोमांटिक होता है. आयरा नुपुर को Kiss करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा को सेलेब्स ने दी बधाई

आयरा और नुपुर का स्वीट प्रपोजल देख वहां मौजूद लोग तालियां बजाते हैं. आयरा और नुपुर की सगाई का ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है. हर कोई कपल को बधाई दे रहा है. आयरा ने ये खूबसूरत वीडियो इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा- Popeye: उसने हां कहा. आयरा: हाहाहा, मैंने हां कहा. आयरा को सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं. रोहमन शॉल ने कपल को मुबारकबाद दी. वहीं फातिमा सना शेख ने लिखा- ये सबसे स्वीटेस्ट चीज है जो मैंने देखी. उफ्फ, नुपुर तो बहुत फिल्मी है उफ्फ. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, हुमा कुरैशी, रिया चक्रवर्ती, सारा तेंदुलकर, हेजल कीच ने भी आयरा-नुपुर को मुबारकबाद दी है.

कपल गोल्स देते हैं आयरा-नुपुर

आयरा और नुपुर 2020 से रिश्ते में हैं. दोनों की जोड़ी फैंस की फेवरेट है. कपल सोशल मीडिया पर साथ में फोटोज शेयर करता रहता है. आयरा और नुपुर कपल गोल्स देते हैं. उनकी केमिस्ट्री दमदार है. आयरा का परिवार भी नुपुर को काफी पसंद करता है. आयरा और नुपुर साथ में ट्रिप्स पर जाते हैं. दोनों ही ट्रैवलिंग के शौकीन हैं. उनका रोमांस सोशल मीडिया पर बज क्रिएट करता है. नुपुर फिटनेस ट्रेनर हैं.आयरा,आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं. सालों पहले आयरा ने बतौर थियेटर डायरेक्टर डेब्यू किया था. स्टारकिड का हालांकि अभी बॉलीवुड में आने का प्लान नहीं है.

आयरा और नुपुर ने सगाई तो कर ली, देखना होगा कपल शादी की गुड न्यूज कब देता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media