भिवानी में 2 गौ तस्करों को बोलेरो के अंदर ही जिंदा जला दिया, बजरंग दल के लोगों पर आरोप

News

ABC NEWS: हरियाणा के भिवानी में जली हुई बोलेरो में दो कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि गो तस्करी के आरोप में दो लोगों को पहले मारा-पीटा गया फिर उन्हें जिंदा जला दिया गया. इस वारदात को आंजाम देने का आरोप बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है. मृतक के चचेरे भाई इस्माइल ने इस मामले में राजस्थान पुलिस में नामजद एफआईआर दर्ज कराई है.

पुलिस की कई टीम के आला अधिकारी और FSL की टीम मौके पर जांच पड़ताल के लिए पहुंचे. पुलिस की टीम गाड़ी के चेचिस नंबर के आधार पर बोलेरो का रजिस्ट्रेशन नंबर पता करने की कोशिश कर रही थी. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि जली हुई गाड़ी देखकर ग्रामीणों ने डायल 112 पर सूचना दी थी. इसी बीच पुलिस के पास मृतकों का चचेरा भाई इस्माइल पहुंचा और उसने घटना की जानकारी दी. तब पुलिस को मामले का पता चला और हत्या का केस दर्ज किया गया.

चाय की दुकान से पता चली घटना

मृतक के भाई इस्माइल ने बताया कि दोनों युवक भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले जुनैद और नासिर हैं. रिपोर्ट में इस्माइल ने कहा है कि 15 फरवरी की समय सुबह करीब 5 बजे चचेरा भाई जुनैद और निसार अपनी बोलेरो गाड़ी संख्या HR28E7763 से अपने किसी काम से बाहर गए थे. 

इस्माइल ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे वह एक चाय की दुकान पर चाय पी रहा था. वहीं एक अजनबी ने बताया कि आज सुबह समय करीब 6 बजे दो आदमी एक बोलेरो गाड़ी में बैठकर गोपालगढ़ के जंगल में से जा रहे थे. उन्हें 8 से 10 अज्ञात आरोपियों ने बुरी तरह मारा है, जो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मार-पीट करने वाले लोग जुनैद और निसार को उनकी ही बोलेरो गाड़ी में ले गए. बाद में उन्हें जिंदा जला दिया. 

बोलेरो से ही कर लिया था उनका अपहरण  
पीड़ित ने तुरंत अपने चचेरे भाई जुनेद और निसार के मोबाइल पर फोन किया, तो दोनो के मोबाइल बंद मिले. उसके बाद उसने परिजनों को घटना के बारे में बताया. परिजन एक गाड़ी से फिरोजपुर मेरे पास आ गए. वहां से हम जंगल में पहुंचे, तो वहां पर कुछ आदमी मौजूद मिले तथा मौके पर टूटे हुए शीशे मिले. 

उन लोगों ने बताया कि 8-10 आरोपियों ने 2 लोगों को बुरी तरह से मारा-पीटा. उनकी हालत गंभीर हो गई थी. इसके बाद मारने-पीटने वाले लोग ही उनकी बोलेरो गाड़ी में दोनों का अपहरण करके ले गए. मौके पर मिले लोगों से अभियुक्तों के नाम पूछने पर उन्होंने बताया कि वे कथिततौर पर बजरंग दल के लोग हैं. मामले में पुलिस ने अनिल निमूलथान, श्रीकांत निमरोडा, लोकेश, रिंकू सैनी, मोनू के खिलाफ केस दर्ज किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media