कूच बिहार ट्रॉफी: झारखंड के खिलाफ यूपी ने लंच तक 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 135 रन

News

ABC NEWS: तीन वर्ष के लंबे के बाद ग्रीन पार्क स्टेडियम एक बार फिर बीसीसीआई के घरेलू मैच से गुलजार हो चुका है. कूच बिहार ट्रॉफी में टॉस जीतकर उत्तर प्रदेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी चुनी. झारखंड के खिलाफ घरेलू मैदान में जीत हासिल करने के लिए यूपी की टीम ने सधी शुरुआत की है और लंच तक 35 ओवरों में 135 रन बनाकर 2 विकेट खो चुकी है.

ग्रीन पार्क में कूच बिहार ट्रॉफी मुकाबले का उद्घाटन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव मोहम्मद फहीम ने उत्तर प्रदेश और झारखंड के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया. पहले खेलने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम के कप्तान आदर्श और डेब्यू कर रहे बल्लेबाज प्रियांशु ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 100 के पर पहुंचाया. मैच के 28 ओवर में झारखंड के तेज गेंदबाज अभिषेक ने 61 रन के योग पर ओपनर बल्लेबाज प्रियांशु को अविनाश के हाथों कैच करवाया.

उत्तर प्रदेश की टीम को पहला झटका 114 रनों पर प्रियांशु के रूप में लगा. इसके बाद अपना अगला ओवर फेंकने आए अभिषेक ने उत्तर प्रदेश टीम के कप्तान आदर्श को अर्धशतक से एक रन पहले ही पवेलियन लौटाया. कप्तान आदर्श 49 रन बनाकर अभिषेक की गेंद पर यश के हाथों लपके गए. हालांकि इसके बाद उत्तर प्रदेश की शिवम और शुभांकर ने करने संभाला. लंच तक उत्तर प्रदेश की टीम 35 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 135 रन बना चुकी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media