गोरखपुर में भी फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, 2 की मौत

News

ABC NEWS: UP के गोरखपुर में उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया, जब फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को अनियंत्रित कार ने रौंद डाला. इस दर्दनाक हादसे में 2 मजदूरों की मौत हुई है, जबकि एक मजदूर घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मंगलवार की देर रात गोरखनाथ ओवरब्रिज के पास की है. घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर पहुंचे और एक्शन लेते हुए कार चालक समेत चार युवक को हिरासत में लिया गया है.

दरअसल, घटना गोरखनाथ थाना क्षेत्र के गोरखनाथ ओवरब्रिज का है, जहां मंगलवार की देर रात 1:30 बजे एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे मे एक की मौके पर जान चली गई तो वहीं एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे का इलाज चल रहा है. दुर्घटना के बाद कार बेकाबू होकर पलट गई. कार में चार लोग सवार थे, उन्हें भी हल्की चोट आई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

सूचना पर पहुंचे एसएसपी गौरव ग्रोवर ने मौके का निरीक्षण किया. साथ ही घटना के कारणों की जांच का आदेश दिया. हालांकि, कार पर चालक के नियंत्रण फेल होने से हादसे की आशंका जताई जा रही है. गौरतलब है कि गोरखनाथ ओवरब्रिज के फुटपाथ पर रात में दर्जनों की संख्या में मजदूर, रिक्शा चालक और अन्य लोग सोते हैं. मंगलवार की देर रात चालक ब्रिज पर टर्न लेते समय रफ्तार की वजह से कार पर काबू नहीं रख पाया और फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को रौंदते हुए कार पलट गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media