बांदा में थाने के पास चौकीदार की हत्या कर 50 हजार लूटे, बोरों के नीचे शव दबाकर हमलावर फरार

News

ABC NEWS: बांदा में थाने से चंद कदम की दूरी पर गल्ला दुकान में गुरुवार रात बदमाशों ने धावा बोला. चौकीदार की लुटेरों ने सब्बल से हमला कर हत्या कर दी. बक्सा का ताला तोड़कर 50 हजार रुपये लूट लिए। हत्यारे चौकीदार के शव को गल्ले से भरे बोरों के नीचे दबाकर फरार हो गए. क्षेत्र में सनसनी का माहौल है.

एसपी , एएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच की. डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीमें भी सुरागरसी में जुटी हैं. मौके से खून से सना एक सब्बल पुलिस ने बरामद किया है.

बिसंडा थाना से करीब करीब सौ मीटर की दूरी पर मोहल्ला जवाहर नगर में श्यामजी-रामजी कर्मकार नाम से दो भाइयों की गल्ले की दुकान है. गुरुवार रात गल्ला व्यवसायी श्यामजी गहबर थोक मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय चौकीदार नन्हें को दुकान में छोड़कर मोहल्ले में स्थित अपने घर चले गए थे। देर रात लुटेरे दीवार फांदकर हाते में घुसे. इसके बाद चारपाई में सो रहे चौकीदार के सिर पर सब्बल से हमलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

बाद में उसके शव को अंदर गोदाम में ले जाकर गल्ले के बोरों के नीचे दबा दिया. दुकान में रखे बक्से का ताला तोड़कर हत्यारे 50 हजार नकदी ले गए. शुक्रवार सुबह दुकानदार श्यामजी जब दुकान गए तो वहां चौकीदार नहीं दिखाई दिया.

चारपाई पर खून मिलने पर अनहोनी की आशंका हुई और वह अंदर गोदाम में जाकर आवाज देने लगे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इससे गल्ला व्यवसायी ने आसपास के लोगों से चौकीदार के बारे में पूछा। घटनास्थल पर मोहल्लेवासियों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना थाने में दी गई. थाना निरीक्षक कृष्ण कुमार पांडेय ने फौरी तौर पर जांच की तो शव बोरे के नीचे बरामद हुआ.

थाना निरीक्षक की सूचना पर एसपी अभिनंदन, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सदर सत्य प्रकाश शर्मा ने घटनास्थल देखने के साथ गल्ला व्यवसायी व आसपास के लोगों से मामले की जानकारी की. एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. शीघ्र हत्यारों को पकड़कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media