सोते समय मौत के आगोश में समा गए 5 लोग, छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा; मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल

News

ABC NEWS: छत्तीसगढ़ के कांकेर में घर की दीवार ढह गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे में एक कपल और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई. कांकेर जिले में पिछले दो दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है. इसके बाद सोमवार को घर की एक दीवार गिर गई. बताया जा रहा है कि पाखनजोर इलाके के इरपानार गांव में स्थित एक घर की दीवार गिरने से यह दर्दनाक हादसा हुआ है.

अधिकारियों ने बताया है कि सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन और पुलिसकर्मियों की एक टीम को अलर्ट किया गया. यह टीम नाव के सहारे गांव में पहुंची. दरअसल इलाके में भारी बारिश की वजह से नाले उफान पर हैं. यहां हर तरफ बाढ़ की स्थिति है. जिसकी वजह से प्रशासन की टीम को नाव के सहारे गांव में पहुंचने की कोशिश कर रही है. स्वतंत्रता दिवस के दिन अहले सुबह परिवार के 5 सदस्यों की मौत की वजह से गांव में मातम पसर गया है.

बताया जा रहा है कि अत्यधिक बारिश की वजह से गांव का सड़क संपर्क पूरी तरह टूट गया है. यह नक्सली इलाका भी बताया जा रहा है. पुलिस को जानकारी मिली है कि परिवार सोमवार तड़के जब अपने मिट्टी के घर में सो रहा था, तभी उसकी दीवार ढह गई, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई. अधिकारी के मुताबिक, पुलिस को जब हादसे की जानकारी मिली, तब नाव के जरिये जिला प्रशासन और पुलिस के दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया.

उन्होंने बताया कि कांकेर में पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के कारण क्षेत्र के सभी नदी-नाले उफान पर हैं और कई गांवों का संपर्क मुख्य मार्ग से कट गया है. अधिकारियों के अनुसार, हादसे के संबंध में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media