कानपुर में छेड़छाड़ के आरोपी को 40 सेकेंड में मारे 23 थप्पड़, लड़की की मां ने भी पीटा

News

ABC BEWS: कानपुर में एक युवक को लड़की से छेड़छाड़ करते हुए लोगों ने पकड़ लिया. इस दौरान लोगों ने आरोपी को 40 सेकेंड में 23 थप्पड़ मारे. पीड़िता की मां ने ही 17 थप्पड़ जड़ दिए. बाजार में मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस का कहना है कि शिकायत नहीं मिली है. वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर कार्रवाई होगी.

जानकारी के अनुसार, कानपुर के नजीराबाद इलाके में एक लड़की अपनी मां के साथ सामान खरीदने बाजार पहुंची थी. इसी दौरान वहां एक शोहदा लड़की का पीछा करने लगा. लड़की ने पहले तो उसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब वह पीछे ही पड़कर रह गया तो लड़की ने इसकी शिकायत अपनी मां से की. इसके बाद लड़की की मां ने आसपास के लोगों को इकठ्ठा कर शोहदे की जमकर धुनाई कर दी.

पुलिस ने कहा- वीडियो के आधार पर होगी आरोपी की पहचान होगी

इस दौरान लोगों ने चालीस सेकेंड में शोहदे को तेईस थप्पड़ जड़ दिए. इसमें 17 थप्पड़ तो लड़की की मां ने मारे. मौके पर मौजूद बाजार के लोगों ने इस मामले का वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है.

इस मामले को लेकर सीओ संतोष सिंह का कहना है कि घटना से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ है. अभी किसी ने शिकायत नहीं की है. वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media