VIDEO: चकेरी में 20 गुंडे बीच सड़क पर युवक को बेल्टों से पीटते रहे, पार्षद पर इन्हें संरक्षण देने का आरोप

News

ABC NEWS: कानपुर में युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। 11 जून को चकेरी में पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस पर आरोपियों ने एक युवक को बेल्टों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. पहले लात-घूसे और डंडे से पीटा.

इसके बाद बेल्ट से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. हालत गंभीर होने पर उसे छोड़कर भाग निकले. परिजनों ने युवक को हैलट में भर्ती कराया है। चकेरी पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पिटाई से पूरा शरीर काला पड़ा

कांशीराम कॉलोनी फेस-2 निवासी रोहित ने बताया कि 11 जून की रात को मेरे भाई रवि राजपूत का इलाके के गुंडों से लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. इलाके के शानुज तिवारी, शोमिल तिवारी, योगेश निषाद, सूरज, मिथिलेश मांझी और करीब 20 लोगों ने घेरकर मेरे भाई को लाठी-डंडा और हथियार से पीटा.

इतने से भी मन नहीं भरा तो पहले उसकी शर्ट उतार दी. फिर एक साथ कई लोगों ने बेल्ट से दौड़ा-दौड़ाकर इतना पीटा कि पूरा शरीर काला पड़ गया. शरीर का कोई भी हिस्सा नहीं था जहां पर बेल्ट से मारने के निशान नहीं हों. सिर और चेहरे पर भी गंभीर चोट आई। हालत गंभीर होने पर दबंग उसे छोड़कर भाग निकले.

जानकारी मिलते ही परिवार के लोग पहुंचे. पास के एक निजी अस्पताल ले गए। हालत इतनी गंभीर थी घायल युवक को फौरन हैलट रेफर कर दिया। हैलट में गंभीर हालत में युवक का इलाज चल रहा है.

5 नामजद और 20 अज्ञात गुंडों के खिलाफ FIR

एसीपी चकेरी अमरनाथ ने बताया कि घायल युवक के भाई रोहित की तहरीर पर चकेरी थाने की पुलिस ने शानुज तिवारी, शोमिल तिवारी, योगेश निषाद, सूरज, मिथिलेश मांझी और 20 अज्ञात गुंडों के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, बलवा समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

VIDEO वायरल होने के बाद जागी पुलिस

पीड़ित परिवार ने बताया कि चकेरी थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई थी. पुलिस ने जांच के नाम पर टाल दिया। कहा पहले घायल का इलाज कराओ. इसके बाद एफआईआर दर्ज हो जाएगी. लेकिन मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो चकेरी थाने की पुलिस हरकत में आई. आनन-फानन में मामले में एफआईआर दर्ज की.

पार्षद पर गुंडों को संरक्षण देने का आरोप

मारपीट में घायल युवक की मां ने बताया कि वार्ड-62 के पार्षद भवानी सिंह पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप. चुनावी रंजिश के चलते पार्षद खुन्नस रखते हैं. इस वजह से उन्होंने इलाके के गुंडों से पिटाई ही नहीं बल्कि जानलेवा हमला कराया है.

 

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media