पुंछ अटैक से पहले की 2 तस्वीरें आयीं सामने, आतंकी संगठन PAFF ने जारी कीं

News

ABC News: पुंछ में सेना के ट्रक पर हुए आतंकी हमले की 2 तस्वीरें मंगलवार को सामने आई हैं. यह तस्वीरें हमले की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट ने जारी की हैं. फोटोज 24 अप्रैल को जारी की गई हैं. इन पर आतंकवादी संगठन ने लिखा- नजरें शिकार पर.

20 अप्रैल को पुंछ के भाटा धुरियन के जंगली इलाके में सेना के ट्रक पर हमला किया गया था. अटैक में 5 जवान शहीद हुए थे. ट्रक में रोजे के इफ्तार के लिए खाने का सामान रखा हुआ था. PAFF के स्पोक्सपर्सन तनवीर अहमद राठेर ने यह फोटो जारी किये हैं. दाईं तरफ ऊपर PAAF का लोगो लगा है और फोटो पर भी संगठन का वाटर मार्क है. इसमें मिलिट्री का ट्रक दिखाई दे रहा है. फोटो पर लिखा है- पुंछ अटैक. यह नजर आ गई. अपने रास्ते पर है. दूसरी तस्वीर स्पष्ट नहीं है. ऐसा लग रहा है कि आतंकवादी बंदूक लिए रास्ते पर नजर रख रहा है और कैमरा से फोटो ले रहा है. इस पर लिखा है- बहुत अच्छा दिन है. नजरें शिकार पर हैं.

गौरतलब हो कि PAFF ने कथित तौर पर 11 अक्टूबर 2021 को पुंछ के सूरनकोट में हुए अटैक के बाद भी ऐसे ही फोटो रिलीज किए थे. उस हमले में एक JCO समेत पांच जवान शहीद हुए थे. इसमें PAFF ने लिखा था- कमिंग सून यानी आतंकवादी हमला जल्द होने की बात कही थी. मिलिट्री ट्रक पर आतंकी हमले की जांच NSG और NIA की टीम कर रही है. घटना को लेकर रविवार को एक नई जानकारी सामने आई. न्यूज एजेंसी के मुताबिक आतंकियों ने ट्रक से जा रहे जवानों पर हमले के लिए स्टील कोर बुलेट्स का इस्तेमाल किया. ये बुलेट्स बख्तरबंद ढाल को भी भेदने में सक्षम थीं. माना जा रहा है कि भाटा धुरियन के घने जंगल वाले इलाके में एक स्नाइपर ने ट्रक को आगे से निशाना बनाया. इसके बाद अन्य आतंकवादियों ने ट्रक पर गोलियां बरसाईं और ग्रेनेड फेंके. लिहाजा सैनिकों को जवाबी कार्रवाई करने का समय तक नहीं मिला.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media