MP के मुरैना में चम्बल नदी पार करते 17 श्रद्धालु बह गए: 8 सुरक्षित निकले, 3 शव बरामद

News

ABC NEWS: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में चम्बल नदी पार करते समय 17 श्रद्धालु नदी में ही बह गए. हालांकि, इनमें से 8 लोग तो तैरकर राजस्थान की तरफ बाहर निकल आए, जबकि 7 लोग पानी में डूब गए. घटना के बाद गोताखोरों ने 3 लोगों के शवों को पानी से बाहर निकाल लिया है. वहीं अभी 4 लोग अभी लापता हैं। घटना टेंटरा थाना क्षेत्र स्थित रायडी-राधेन घाट की है. चम्बल नदी में डूबने वाले सभी श्रद्धालु शिवपुरी जिले के बताए गए हैं.

जानकारी के अनुसार, शिवपुरी जिले के सिलायचौन गांव निवासी कुशवाह समाज के 17 लोग पैदल-पैदल करौली माता मंदिर के दर्शन करने के लिए निकले थे. श्रद्धालुओं में पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल थीं. आज शनिवार की सुबह श्रद्धालु मुरैना जिले के टेंटरा थाना क्षेत्र स्थित रायडी-राधेन घाट पर चम्बल नदी पार कर रहे थे, इसी दौरान पानी के तेज बहाव में सभी लोग बहने लगे. इनमें से 8 लोग तो तैरकर नदी के दोनों घाटों पर पहुंच गए, जबकि 7 लोग पानी में डूब गए.

स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. अधिकारियों ने मौके पर पहुंचने के बाद गोताखोरों की टीम बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. करीब 2 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद गोताखोरों ने एक महिला सहित तीन लोगों के शव पानी से बाहर निकाल लिए हैं.

नदी में डूबने वालों में महिला-पुरुष श्रद्धालु बताए गए हैं. वहीं, सूचना मलते ही पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media