सोनाली फोगाट के पति की हुई थी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अब बेटी रह गयी अकेली

News

ABC NEWS: बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं जानी मानी सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. गोवा में दिल का दौरा पड़ने के बाद सोनाली ने अंतिम सांस ली. सोशल मीडिया पर अपने रील वीडियोज की वजह से सोनाली अक्सर छाई रहती थीं. उनके निधन की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया है. सोनाली अपने पीछे इकलौती बेटी को छोड़ गईं. इस रिपोर्ट में जानते हैं सोनाली की फैमिली और लव लाइफ के बारे में.

पति की मौत के बाद किसे दिल दे बैठी थीं सोनाली?

सोनाली ने बिग बॉस 14 में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ रिवील किया था. दिसंबर 2016 में सोनाली के पति संजय फोगाट की मौत हो गई थी. इसके बाद सोनाली टूट गई थीं. अपने फार्म हाउस पर वे संदिग्ध परिस्थिति में मृतक पाए गए थे. इस शादी से सोनाली की एक बेटी यशोदरा फोगाट है. बिग बॉस हाउस में सोनाली फोगाट ने राहुल वैद्य से बातचीत में खुलासा किया था कि पति की मौत के बाद उनकी जिंदगी में एक शख्स आया था. जिसके साथ वो अपनी जिंदगी जीना चाहती थीं. वे पति की मौत के बाद टूट गई थीं. ऐसे में उन्हें सहारे की जरूरत थी. मगर उनका ये रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया था.

कैसे हुई थी सोनाली के पति की मौत?

सोनाली ने बिग बॉस में पति के मौत की वजह बताते हुए राहुल वैद्य से कहा था- परिवार के कई सदस्य ऐसे ही चल बसे हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे पति भी मुझे छोड़कर चले जाएंगे. जब उनका निधन हुआ था, तब मैं मुंबई में थी. पति के जाने के बाद से मैं काफी डिस्टर्ब रही. पति के जाने के बाद मैं राजनीति, एक्टिंग सबकुछ छोड़ना चाहती थी. उस समय मेरी सास ने मुझे कहा कि मैं आगे बढ़ू और हिम्मत रखूं.

बिग बॉस में अली गोनी से हुआ था प्यार!

बिग बॉस में सोनाली को टीवी के हैंडसम हंक अली गोनी से प्यार हुआ था. सोनाली ने नेशनल टेलीविजन पर अली गोनी के लिए फीलिंग्स होने की बात कबूली थी. बिग बॉस में सोनाली फोगाट और अली को साथ में काफी टीज किया गया था. लेकिन ये किसी तरह की लव स्टोरी नहीं थी. क्योंकि अली तो जैस्मिन भसीन के प्यार में थे. ये बात सोनाली जानती थीं. अली संग नाम जोड़ना सोनाली की गेम में बने रहने की स्ट्रैटिजी थी. सोनाली फोगाट और अली बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोस्त बने हुए थे.

अली गोनी, जैस्मिन भसीन और अपनी बेटी के साथ सोनाली फोगाटकौन थीं सोनाली फोगाट सोनाली फोगाट हरियाणा के Bhuthan गांव से थीं. सोनाली की बड़ी बहन की शादी भी फोगाट परिवार में ही हुई थी. सोनाली हमेशा से एक्ट्रेस बनाना चाहती थीं. सोनाली ने टीवी करियर हरियाणवी शो की एंकरिंग कर शुरू किया था. सोनाली को ब्रेक मिला था जीटीवी के पॉपुलर सीरियल अम्मा से, शो भारत-पाकिस्तान बंटवारे पर बेस्ड था. सोनाली सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थीं. वो टिक टॉक स्टार थीं. सोनाली ने 2019 के हरियाणा चुनाव में आदमपुर से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था, पर वो हार गई थीं. सोनाली बीजेपी महिला मोर्चा की नेशनल वाइस प्रेसीडेंट और हरियाणा, न्यू दिल्ली, चंडीगढ में अनुसूचित जनजाति की इंचार्ज थीं. वे बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति की सदस्य भी थीं. उन्होंने झारखंड और मध्य प्रदेश के आदिवासी क्षेत्रों में भी काम किया था. 2020 में सोनाली का एक अधिकारी को चप्पल से मारने का वीडियो काफी वायरल हुआ था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media