ऐश्वर्या राय की Ponniyin Selvan 1 ने दुनिया भर से किया शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

News

ABC NEWS: ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर पीएस 1 (Aishwarya Rai and Chiyaan Vikram starrer PS 1) टिकट खिड़की पर जमकर पैसा कमा रही है. मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शक संख्या में उमड़ रहे हैं. फिल्म ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना लिया है और अब कहा जा रहा है कि थ्रिएटिकल एंड से पहले पोन्नियिन सेलवन टिकट खिड़की पर 2022 की सबसे सफल फिल्मों में से एक बनेगी!

पोन्नियिन सेलवन 1 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

मणि रत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन का पहला भाग 30 सितंबर को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में आया था. इस फिल्म को लेकर समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में 350 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, केवल तीन दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था और तब से यह लगातार बढ़ रहा है. दूसरी रिलीज की तुलना में ये फिल्म बेहतर प्रदर्शन कर रही है. इसने देश की विभिन्न भाषाओं में 195 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि विदेशों में 119 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. #PonniyinSelvan 6 दिन दुनिया भर में बॉक्स-ऑफिस: घरेलू – ₹195.5 करोड़ .. विदेशी – $ 14.58Mn / ₹119 करोड़ .. दुनिया भर में कुल – ₹314.5 करोड़ लगभग. ये वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है.

Ponniyin Selvan की कहानी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म प्रख्यात लेखक कल्की द्वारा क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है. इसकी शानदार कहानी राजकुमार अरुलमोज़ी वर्मन के शुरुआती जीवन के इर्द -गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा राजा चोजान के रूप में जाने जाने वाले थे, एक तरह से एक हैं. मणि रत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में बुलाए गए पोन्नियिन सेलवन 1 में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, त्रिशा, कार्थी, जयम रवि, जयरम, पार्थिबान, लाल, विक्रम प्रभु, जयरम, प्रभु और प्रकाश राज जैसे स्टार्स हैं. यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है. फिल्म की लागत 500 करोड़ रुपए है जिसने अपनी आधी से ज्यादा लागत निकाल ली है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media