हरदोई में बुलडोजर में घुसी कार, बैंक ऑफ इंडिया के डिप्टी मैनेजर की मौत

News

ABC NEWS: UP के हरदोई में तेज रफ्तार में जा रही एक कार का टायर फट गया. इससे कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई. कार पहले डिवाइडर से टकराई, इसके बाद किनारे पर खड़े बुलडोजर से जा भिड़ी.

यह सड़क हादसा कोरिया गांव के पास हुआ है. घटना में बैंक ऑफ इंडिया (BOI) के डिप्टी मैनेजर कमलेश कुमार की मौत हो गई. हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं.

शाहजहांपुर जिले के रहने वाले कमलेश कुमार हरदोई में बैंक ऑफ इंडिया के एलडीएम ऑफिस में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थे. वह शाहजहांपुर से हरदोई आ रहे थे.

रास्ते में हरदोई शाहजहांपुर रोड पर कोरिया गांव के पास अचानक उनकी कार का अगला टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के किनारे खड़े बुलडोजर से टकरा गई.

कार कटवाकर डिप्टी मैनेजर को निकाला बाहर

हादसे से पहले स्पीड इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. कार के अंदर फंसे डिप्टी मैनेजर को कार को कटर से कटवाकर बाहर निकाला और मेडिकल कॉलज भेजा. मगर, वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

घटना के CCTV फुटेज आए सामने, रफ्तार में थी कार

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि कोतवाली देहात में कोरिया गांव सड़क हादसा हुआ है. इसमें शाहजहांपुर से हरदोई की तरफ जाने वाली एक तेज रफ्तार कार का टायर फट गया. कार में सवार कमलेश बैंक ऑफ इंडिया में डिप्टी मैनेजर थे. उनकी मौत हो गई है. सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media