तमिलनाडु में नहीं दिखाई जाएगी ‘द केरला स्टोरी’, इस वजह से लिया गया फैसला

News

ABC News: तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स और थिएटर्स में आज से अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ नहीं दिखाई जाएगी. जानकारी के मुताबिक, मल्टीप्लेक्स और थिएटर्स मालिकों ने कानून व्यवस्था की स्थिति और फिल्म की खराब प्रतिक्रिया का हवाला देते हुए आज से केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग रोक दी है.


तमिलनाडु में नाम तमिलर काची (एनटीके) ने शनिवार को चेन्नई में ‘द केरल स्टोरी’ की रिलीज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. फिल्म के प्रोड्यूसर, एक्टर और डायरेक्टर के खिलाफ तमिलर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्काईवॉक मॉल के पास विरोध प्रदर्शन किया. ‘द केरल स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही केरल में इस फिल्म पर बैन की मांग की जा रही थी. दरअसल, ट्रेलर रिलीज होने के बाद विवाद खड़ा हो गया था. ट्रेलर के मुताबिक, दावा किया गया था कि राज्य की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं थीं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गईं. हालांकि, केरल उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था और कहा कि ट्रेलर में किसी विशेष समुदाय के लिए कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. बता दें कि अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.
चर्चा में है फिल्म ‘द केरला स्टोरी’
प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ देशभर में रिलीज हो गई. फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए हाई कोर्ट में याचिकाएं दाखिल की गई थी, हालांकि केरल हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया. कोर्ट ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि इसमें किसी विशेष समुदाय के खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. बता दें कि फिल्म के रिलीज के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका दायर की गई थी लेकिन कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया था. दरअसल, ‘द केरला स्टोरी’ में ऐसी लड़कियों की कहानी है जो नर्स बनना चाहती थीं, लेकिन आतंकी संगठन ISIS उन्हें झांसा देकर आतंकी बना देता है. सेंसर बोर्ड ने ‘द केरला स्टोरी’ को A सर्टिफिकेट दिया है. साथ ही फिल्म के कई सीन, डायलॉग पर भी कैंची चलाई गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media