रामादेवी चौराहा के कायाकल्प की कमान कमिश्नर ने खुद संभाली: खंभे हटेंगे, रोड बनेगी

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सुझाव पर कानपुर शहर के प्रवेश चौराहा रामादेवी को सुधारने की कवायद तेज हो गई है. कमिश्नर ने खुद ही चौराहे को संवारने की कमान संभाल ली है. कमिश्नर डॉ. लोकेश एम और डीसीपी ट्रैफिक रवीना त्यागी ने सभी विभागों के अफसरों के साथ मिलकर रामादेवी चौराहे की स्थिति को देखा.

कमिश्नर ने रामादेवी चौराहे को सुधारने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है. कमिश्नर ने बताया कि रामादेवी चौराहे पर अतिक्रमण को हटाकर रोड को साफ कराएं. लखनऊ-इटावा फ्लाईओवर के नीचे की छत को गहरे रंगों से रंगकर उनमें उच्च गुणवत्ता लाइटिंग कराई जाए. चौराहे पर पड़ रहे सभी खंभों को 20 जुलाई तक शिफ्ट कराएं.

एनएचएआई लखनऊ से इटावा की ओर जाने वाले बेकार व बंद ड्रेनेज को तोड़ कर विकसित करने की औपचारिक अनुमति नगर निगम को दें. फल व सब्जी विक्रेताओं का सामान हटवाकर पौधे लगवाएं. लखनऊ से इटावा की ओर एक सर्विस रोड का प्रस्ताव बनाकर एनएचएआई मुख्यालय को भेजे.

कई जगह से क्षतिग्रस्त ड्रेनेज सिस्टम को ठीक कराएं. चारों तरफ साइड रोड बने. वन विभाग चारों तरफ पेड़ को शिफ्ट करें. सभी विभाग किए गए कामों को प्रतिदिन व्हाट्सएप ग्रुप में अपडेट करेंगे, जिससे हर दिन की प्रगति को जाना जा सके.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media